'ममता बनर्जी चोर है..', विपक्षी एकता की बैठक को 24 घंटे भी नहीं हुए और कांग्रेस ने TMC सुप्रीमो पर कर दिया अटैक
'ममता बनर्जी चोर है..', विपक्षी एकता की बैठक को 24 घंटे भी नहीं हुए और कांग्रेस ने TMC सुप्रीमो पर कर दिया अटैक
Share:

कोलकाता: पटना में विपक्ष की बैठक हुए 24 घंटे भी नहीं बीते हैं कि, पश्चिम बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और राज्य की सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथों ले लिया. आज यानी शनिवार (24 जून) को बहरमपुर में अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस और लेफ्ट बंगाल में TMC के विरुद्ध लड़ेंगे. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि ममता बनर्जी समझ गई हैं कि देश की सियासत कहां जा रही है. इसलिए वह राहुल गांधी को मनाने के लिए पटना पहुंच गईं.

कांग्रेस नेता चौधरी ने कहा कि ममता चोर हैं, ममता अपराधी हैं. हम उनसे कोई बात नहीं सुनना चाहते. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि ममता बनर्जी अब एक वर्चुअल सीएम हैं. मौजूदा मुख्यमंत्री खोकाबाबू (ममता के भतीजे- अभिषेक बनर्जी) हैं. इसलिए ममता की बातें हमारे लिए कोई महत्व नहीं रखतीं. अधीर चौधरी ने कहा कि कांग्रेस भाजपा को मात देने के लिए लड़ रही है. राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा करके देशभर को यह दिखा दिया है कि कांग्रेस क्या कर सकती है. राहुल गाँधी के नेतृत्व में कांग्रेस ने कर्नाटक, हिमाचल प्रदेश में जीत दर्ज की है. अब राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भी जीतेंगे.

बंगाल कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष, अधीर चौधरी ने पटना में विपक्षी दलों की मीटिंग को लेकर कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर चाहे कुछ भी हो जाए, कांग्रेस बंगाल में कभी भी ममता बनर्जी के नेतृत्व में नहीं चलेगी. दिल्ली के नेताओं ने हमसे ऐसा करने को कहा भी नहीं है.

कुर्सी के लिए राहुल के आगे नतमस्तक हो गए लालू-नीतीश, भूल गए इमरजेंसी में जेल में डाले गए थे - रविशंकर प्रसाद

'मणिपुर पर चर्चा करो..', कांग्रेस ने की थी मांग, लेकिन अब गृह मंत्री द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में जाने से किया इंकार

'हमारा भविष्य पत्थर चलाने में नहीं, देश के विकास के साथ जुड़ें..', कश्मीर के युवाओं से अमित शाह की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -