उर्फी जावेद के साड़ी लुक ने खींचा लोगों का ध्यान, ब्लाउज देख यूजर्स ने पूछ डाला ये सवाल

टेलीविज़न जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर लोकप्रियता के सारे रिकॉर्ड तोड़ती जा रही हैं। फैशन, स्टाइल तथा ग्लैमरस लुक्स से प्रशंसकों के दिलों पर राज करने वाली उर्फी जावेद रियल फैशनिस्टा हैं। सिंपल ऑउटफिट में कैसे ग्लैमर का तड़का लगाया जाता है, यह उर्फी जावेद से बेहतर भला कौन जानता होगा। 'बिग बॉस ओटीटी' की प्रतियोगी रहीं उर्फी जावेद आए दिन नए लुक में दिखाई देती हैं। बृहस्पतिवार को उर्फी सिंपल व्हाइट एवं पिंक साड़ी में दिखाई दी, मगर इसके ब्लाउज को उर्फी ने एक नया और ट्रेंडी लुक दिया हुआ था। 

वही आजकल उर्फी जावेद अपने आने वाले पंजाबी गानें को लेकर सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। बृहस्पतिवार को मुंबई में उर्फी को स्पॉट किया गया। इस के चलते उन्होंने फ्लावर प्रिंटेड पिंक-व्हाइट शिफॉन साड़ी पहनी हुई थी। इसके ब्लाउज को उन्होंने एक अतरंगी लुक दिया हुआ था। फ्रंट से बर्फी की शेप में तीन बड़े कट लगे हुए थे। वहीं, साड़ी का पल्लू उर्फी ने कुछ इस प्रकार लिया था कि ब्लाउज का लुक पूरी तरह नजर आ सके। 

हालांकि, बैक से उर्फी ने इस ब्लाउज को कोई लुक नहीं दिया हुआ था। सोशल मीडिया पर उर्फी का ये अवतार सुर्ख़ियों में है। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, प्रशंसकों को समझ नहीं आ रहा है कि आखिर उर्फी ने जो ब्लाउज पहना है वह सीधा है या उल्टा। एक शख्स ने अभिनेत्री के ब्लाउज को देखकर कॉमेंट में लिखा, "ब्लाउज शायद उल्टा पहन लिया है।" एक और शख्स ने लिखा, "दुनिया के सबसे निर्धन खानदान की लड़की। बेचारी का कबसे संघर्ष चल रहा है।" 

श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -