अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री डॉली बिंद्रा आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. डॉली बिंद्रा ‘बिग बॉस 4’ में बतौर प्रतिभागी सम्मिलित हुई थीं. घर में भी उन्होंने खूब बवाल किया था. घर में लड़ाई-झगड़े की वजह से उन्होंने बहुत सुर्खियां बटोरी थीं. उन्हें वास्तव में लोकप्रियता ही विवादों की वजह से मिली थी. बिग बॉस में शायद ही कोई प्रतियोगी बचा था जिनसे उनकी लड़ाई नहीं हुई थी. आज भी बिग बॉस में कोई ज्यादा लड़ाई करे तो ‘डॉली बिंद्रा’ बनने का तमगा दे दिया जाता है.

वही डॉली बिंद्रा ने सिर्फ 18 वर्ष की आयु में अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ से अपने करियर का आरम्भ किया था. इसके पश्चात् वो ‘बिच्छू’, ‘खिलाड़ी 420’, ‘गदर’ जैसी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया. डॉली बिंद्रा प्रत्येक प्रकार की भूमिका को अच्छे से निभा लेती थीं. बिग बॉस 4 में डॉली बिंद्रा की सबसे ज्यादा लड़ाई श्वेता तिवारी, मनोज तिवारी तथा अश्मित पटेल से होती थी. अश्मित पटेल पर तो उन्होंने कई व्यक्तिगत कमेंट भी किए थे जिसके लिए उनकी बहुत क्लास भी लगी थी. श्वेता तिवारी पर भी उन्होंने कई बार व्यक्तिगत टिप्पणी थी तो वहीं मनोज तिवारी के साथ उनकी किचन फाइट बहुत लोकपिय हुई थी.

वही डॉली बिंद्रा राधे मां पर यौन शोषण का भी इल्जाम लगा चुकी हैं. वर्ष 2015 में डॉली बिंद्रा ने मीडिया के सामने बताया था कि राधे मां ने उनसे किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए बोला था. साथ ही उन्होंने टल्ली बाबा नाम से लोकप्रिय एक व्यक्ति पर भी यौन शोषण का इल्जाम लगाया था. उन्होंने तब कहा था कि टल्ली नाम का ये व्यक्ति राधे मां का नजदीकी है.

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

नहीं मिल रहा CID के ACP प्रद्युमन को काम, कहा- 'मेरा दुर्भाग्य है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -