श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग
श्वेता तिवारी ने बताई अपनी टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई, जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी आज भी किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से सुंदरता और फिगर में कम नहीं हैं। वह भले ही 41 वर्ष की हो चुकी हैं, मगर उन्हें देख उनकी आयु का अनुमान लगाना कठिन है। अब स्वयं अभिनेत्री ने बताया है कि वह कैसे इतनी फिट नजर आती हैं।

दरअसल, एक इंटरव्यू में चर्चा करते हुए श्वेता तिवारी ने अपने टोन्ड फिगर के पीछे की सच्चाई बताई है। उन्होंने कहा, 'प्रशंसा सुनना हमेशा अच्छा लगता है, मगर मैं फोटोज में रोजाना जैसी नजर आती हूं, वैसी वास्तव में नहीं नजर आती। मुझे ये नहीं बोलना चाहिए, मगर लोगों को ये जानने की आवश्यकता है कि ये केवल एक फिट बॉडी नहीं है, बल्कि लाइट्स, कैमरा एंगल और पोज भी है। जो आपको फोटोज में एक सही तरीके से दिखाने में सहायता करता है। सच तो ये है कि मेरे एब्स दो दिनों के लिए परिभाषित हैं तथा मैं अगले चार दिनों तक फूला हुआ महसूस करती हूं'।

श्वेता तिवारी के अनुसार, 'आपका शरीर हमेशा फिट नहीं रहते है, इसके लिए आपको रोजाना काम करने की आवश्यकता होती है। यदि आप सोचें कि दो माह में आप रिप्ड बॉडी बना लेंगे तो ऐसा संभव नहीं। प्रतिदिन एक्सरसाइज से ही आपको परिणाम प्राप्त होगा।' बाहरहाल, श्वेता तिवारी का हमेशा फिट दिखने की जो भी कारण हो, मगर प्रशंसकों के बीच श्वेता बहुत लोकप्रिय हैं। सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी जबरदस्त व ग्लैमरस फोटोज चर्चाओं में बनी रहती है।

अक्षय कुमार के साथ डॉली बिंद्रा ने किया था डेब्यू, कॉन्ट्रोवर्सी के कारण कमाया नाम

इस मशहूर अभिनेता के पिता का हुआ निधन, थे वेंटिलेटर पर

लाइव TV डीबेट के बीच नाचने लगी महिला, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -