और भी खतरनाक हुआ सड़कों पर वाहनों का चलना, तेजी से बढ़ने लगा है घटनाओं का सिलसिला
और भी खतरनाक हुआ सड़कों पर वाहनों का चलना, तेजी से बढ़ने लगा है घटनाओं का सिलसिला
Share:

कोटा-रावतभाटा रोड़ पर आज सड़क दुर्घटना में कोटा के समाजसेवी रफीक बेयलिम और उनके साथी फुरकान की दर्दनाक तरीके से जान चली गई और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।

मिली जानकारी के अनुसार समाजसेवी रफीक अपने साथियों के साथ कोटा से रावतभाटा जाने के लिये किसी काम के सिलेसिले में प्रातः ही घर से निकले थे। रास्ते में कोटा-रावतभाटा रोड़ पर रथकांकरा के पास सामने से आ रहे लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर होते ही कार के आगे की तरफ से परखच्चे उड़ गए और कार में  आगे की ओर बैठे रफीक बेयलिम और उनके साथी की घटनास्थल पर ही जान चली गई। जबकि पीछे बैठे लोग जख्मी हो गए, जिन्हें उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती किया जा चुका है।

समाजसेवी रफीक बेयलीम की मौत के बाद शहर में गमगीन माहौल: जंहा इस बात का पता चला है कि समाजसेवी रफीक बेयलीम की घटना में मौत होने की खबर मिलने के उपरांत शहर में गमगीन माहौल हो गया। उनके चाहने वालों को गहरा सदमा पहुंचा है। रफीक बेयलिम कोटा में अलफलाह वेलफेयर सोसायटी और अलफलाह एजुकेशन ट्रस्ट चला  रहे थे, और वह शहर काजी अनवार अहमद के भी करीबी थे। भीषण सड़क हादसे में उनकी मौत हो जाने से दुःखद माहौल है।

साउथ अभिनेता के भाई को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन है वो?

7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर

पंजाब में निकाय चुनाव के परिणाम हुए घोषित, कांग्रेस ने मारा चांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -