साउथ अभिनेता के भाई को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन है वो?
साउथ अभिनेता के भाई को लॉन्च करेंगे करण जौहर, जानिए कौन है वो?
Share:

मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने माथे से नेपोटिज्म का कलंक हटाने का निर्णय ले लिया है। जिसके लिए अब वह स्टारकिड्स को छोड़कर नए फेस को लॉन्च कर रहे हैं। करण ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके खबर दी थी कि वह प्रतिदिन एक नया चेहरा लॉन्च करेंगे, मंगलवार को तृप्ति डिमरी को पेश करने के पश्चात् करण ने आज एक नया चेहरा फिर से पेश कर दिया है। इस अभिनेता का नाम है गुरफतेह सिंह पीरजादा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर गुरफतेह की प्रोफाइल वीडियो साझा करते हुए लिखा- मिलिए गुरफतेह सिंह पीरजादा से। इन्होंने गिल्टी में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी थी और दोबारा इन्हें शानदार काम करते देख प्रतीक्षा नहीं हो रही है। करण ने गुरफतेह की कुछ जबरदस्त फोटोज भी साझा की हैं। आपको बता दें गुरफतेह पहले ही डिजिटल डेब्यू कर चुके हैं। वह कियारा आडवाणी के साथ मूवी गिल्टी में दिखाई दिए थे। उन्होंने मेन लीड ननकी दत्ता की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म क्रिटिक के साथ दर्शकों को भी बहुत पसंद आई थी। साथ ही गुरफतेह के अभिनय को भी बहुत पसंद किया गया था।

गुरफतेह दक्षिण अभिनेता महरीन पीरजादा के भाई हैं। वह जरीन खान के साथ हम भी अकेले तुम भी अकेले में दिखाई देने वाले हैं। इतना ही नहीं रिपोर्ट्स की माने तो वह रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट के साथ ब्रह्मास्त्र में भी दिखाई देंगे। करण जौहर ने मंगलवार को तृप्ति डिमरी को पेश किया है। उन्होंने तृप्ति का वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘तृप्ति डिमरी का गर्व से स्वागत है। तृप्ति ने बुलबुल एवं लैला मजनू में शानदार परफॉर्मेंस दी है। वह बहुत टैलेंटेड हैं, डाइनैमिक है तथा उनमें एक आग है जो उनको और ब्राइट होने में सहायता करेगी।’

7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर

पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा की शादी, फैंस ने की खूब तारीफ

जैकलिन फर्नांडीस ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस ने कहा- अपने ग्रेसफुल और सेंसिबल लुक...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -