7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर
7 साल बाद होगी जया बच्चन की बड़े परदे पर वापसी, इस जबरदस्त फिल्म में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्रियों में से एक जया बच्चन पिछले कई वर्षों में एक्टिंग की दूर से रही हैं। हालांकि प्रशंसक भी उन्हें बहुत लंबे वक़्त से बड़े परदे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। अब जो जानकारी सामने आ रही हैं, उससे जानने के पश्चात् प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां, जया बच्चन लगभग 7 वर्ष के पश्चात् अभिनय के जगत में कमबैक करने जा रही हैं। 

रिपोर्ट्स की मानें तो, जया बच्चन ने अंतिम बार 2012 में दिवंगत रितुपर्णो घोष की सनग्लास के लिए शूटिंग की, जहां उन्हें प्रथम बार नसीरुद्दीन शाह के साथ जोड़ा गया था। हालांकि ये मूवी कभी रिलीज नहीं हुई। इस बार जया बच्चन के अभिनय के जगत में वापस आने का इरादा बना लिया है तथा वो शीघ्र ही बड़े परदे पर दिखाई देगी। जया बच्चन पहली बार मराठी मूवीज में कार्य करने जा रही हैं। यह मूवी मराठी डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिन्होंने मराठी में तकरीबन 50 फिल्मों का निर्देशन किया है। उनके डायरेक्शन में बनी शेवरी, अनुमति तथा द साइलेंस बीइंग क्रिटिकल जैसी कई मूवीज ने कामयाबी प्राप्त की। 

अहिरे जया बच्चन को एक मराठी फिल्म में निर्देशित करेंगे, जो सिर्फ 20 दिनों में पूरी होगी। जया बच्चन ने बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन से शादी करने के पश्चात् फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि शादी के पश्चात् उन्हें 'सिलसिला', 'कभी खुशी कभी गम', 'लागा चुनरी में दाग' तथा 'कल हो न हो' जैसी कुछ ही मूवीज में देखा गया। यदि जया बच्चन फिल्म करती हैं, तो प्रशंसकों के लिए बड़े पर्दे पर एक बार फिर उनका जबरदस्त प्रदर्शन देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा। 

पुरुष पंडित नहीं बल्कि एक महिला पंडित ने कराई दीया मिर्जा की शादी, फैंस ने की खूब तारीफ

जैकलिन फर्नांडीस ने शेयर की जबरदस्त तस्वीर, फैंस ने कहा- अपने ग्रेसफुल और सेंसिबल लुक...

बायोपिक को लेकर हरभजन सिंह और उनकी पत्नी में छिड़ी जंग, किरदार को लेकर दोनों की है अलग है राय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -