फिर उड़ी करण-तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें, एक्टर ने दिया ये जवाब
फिर उड़ी करण-तेजस्वी के ब्रेकअप की ख़बरें, एक्टर ने दिया ये जवाब
Share:

हाल ही में टीवी के मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की खबरें उड़ीं तो प्रशंसक मायूस दिखाई दिए। बाद में कपल ने अपने यूनिक अंदाज में बताया कि उनके अलग होने की खबरें पूरी तरह निराधार हैं। इसके कुछ माह पश्चात् 'तेरे इश्क़ में घायल' के चलते फिर से दोनों के अलग होने की खबरें आ गईं। अब एक इंटरव्यू के चलते करण कुंद्रा ने दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चल रही गलतफहमियों पर जवाब दिया है।

करण कुंद्रा ने स्पष्ट कहा कि वो दोनों साथ में बहुत खुश हैं तथा तेजस्वी उनकी गर्लफ्रेंड हैं। करण कुंद्रा ने कहा, "मेरे पास बहुत से लोगों के लिए एक एडवाइज है, हम बहुत खुश हैं। मैं जानता हूं कि आप लोग हमें खुश देखना चाहते हैं। मगर हम खुश ही हैं। हर चीज सोशल मीडिया पर नहीं आती है। हमें पता है कि हमें बहुत सा प्यार इसलिए भी मिलता है क्योंकि हम साथ हैं। मगर उसे अपनी कुछ चीजें भी करनी होती हैं। हम दूसरी चीजों के बारे में भी सोचते हैं।"

करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरें दूसरी बार तब उड़ी थीं जब करण ने ट्वीट किया, "ना तेरी शान कम होती, ना रुतबा घटा होता। जो घमंड में कहा, वही हंस के कहा होता।" इस वर्ष मार्च में लिखी गई इन लाइनों को याद करते हुए करण कुंद्रा ने बताया, "यदि मैं कोई काव्यात्मक लाइनें शेयर कर रहा हूं तो इसका अर्थ ये है कि मैं उन्हें शेयर करना चाहता हूं।" करण कुंद्रा ने कहा, "मैंने वो लाइनें रेडियो पर सुनी थीं तथा लिख ली थीं। इसका तेजस्वी से कोई लेना देना नहीं था। उससे लेना देना क्यों होगा? वो मेरी गर्लफ्रेंड है। मैं तो अपनी एक्स के बारे में भी नहीं लिखता हूं। करण कुंद्रा ने कहा कि वो लोग जो उनके एवं तेजस्वी के बारे में नकारात्मक बातें लिखते हैं वो उनके प्रशंसक नहीं हैं, बल्कि वो लोग हैं जो उन्हें खुश नहीं देखना चाहते।"

फिर इवेंट में अनोखी ड्रेस पहनकर पहुंच गई उर्फी जावेद, देंखे VIDEO

नए अवतार में लौटा 'बड़े अच्छे लगते हैं' का तीसरा सीजन, सामने आया प्रोमो

इस सीरियल में होने जा रही है अजय देवगन के 'बेटे' की एंट्री, ये स्टार्स भी आएँगे नजर

गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -