इस सीरियल में होने जा रही है अजय देवगन के 'बेटे' की एंट्री, ये स्टार्स भी आएँगे नजर
इस सीरियल में होने जा रही है अजय देवगन के 'बेटे' की एंट्री, ये स्टार्स भी आएँगे नजर
Share:

टीवी चैनल स्टार प्लस के सीरियल तितली में एक अलग ही तरह की प्रेम कहानी देखने को मिलेगी, जहां दर्शकों को ये सोचने पर विवश कर दिया जाएगा कि क्या ये प्यार है या फिर केवल दिखावा? नेहा सोलंकी, तितली में लीड किरदार अदा होती दिखाई देगी। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है, जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने तथा उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट गर्व की भूमिका अविनाश मिश्रा निभा रहे हैं। 

हाल ही में स्टार प्लस ने तितली का प्रोमो रिलीज किया है। इसमें तितली एवं गर्व की ट्विस्टेड और असामान्य प्रेम कहानी को दिखाया गया है। दर्शकों को तितली और गर्व की भूमिकाओं में एक परिवर्तन देखने को मिलेगा। यह देखा जा सकता है कि गर्व एवं तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, मगर शादी के पश्चात् का जीवन तितली के लिए अनजाने में चीजों को बदल देगा। यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन में ड्रामा कैसे सामने आता है तथा क्या यह हमेशा के लिए खुशहाल जिंदगी जिएगी? वत्सल शेठ इस सीरियल के साथ टीवी स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। तितली में वत्सल, राहुल का किरदार अदा करते हुए दिखाई देंगे। वत्सल की भूमिका राहुल तितली का स्कूल सीनियर है जो दुबई में रहता है। राहुल को तितली से पहली नजर में प्यार हो जाता है तथा वह उसे प्यार करने लगता है। राहुल की भूमिका आकर्षक, मजाकिया और बेहद पारिवारिक है। फिर भी एक गहरा राज है जिसे राहुल ने छुपा रखा है।

इस पर बात करते हुए वत्सल शेठ बोलते हैं, ''एक अभिनेता के तौर पर मैं हमेशा कुछ ऐसा करना चाहता हूं जो रोमांचक और चुनौतीपूर्ण हो। 'तितली' से राहुल एक दिलचस्प भूमिका है तथा यह पहली बार है जब मैं इस प्रकार के किरदार निभा रहा हूं।' आगे वत्सल बोलते हैं, 'मैं उस कैमियो को लेकर उत्साहित हूं जो मैं तितली में कर रहा हूं। एक भूमिका के तौर पर राहुल कुछ ऐसा है जिसे वत्सल ने कभी नहीं निभाया है। राहुल धोखेबाज हैं। वो बोलते है न 'डोंट जज द बुक बाय इट्स कवर', वो राहुल पर एकदम सटीक बैठती है। राहुल शो में बहुत उतार-चढ़ाव से गुजरे हैं, वह जानते हैं कि वह तितली के साथ जो कर रहे हैं वह सही नहीं है। मगर कुछ गोल्स को हासिल करने के लिए उन्हें उस मैग पर चलना होगा। यह तितली में काम करने का एक अद्भुत अनुभव था। यह एक मजेदार अनुभव रहा है, सभी कलाकार एवं क्रू बहुत सहायक रहे हैं तथा साथ काम करने के लिए एक महान टीम है। 

कास्टिंग काउच पर टीवी की इस अदाकारा ने किया बड़ा खुलासा

'मैं होंठों पर किस कर लेती हूं', आखिर क्यों ऐसा बोली अंजुम फकीह?

जेनिफर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता...' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -