फिर इवेंट में अनोखी ड्रेस पहनकर पहुंच गई उर्फी जावेद, देंखे VIDEO
फिर इवेंट में अनोखी ड्रेस पहनकर पहुंच गई उर्फी जावेद, देंखे VIDEO
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं। वही हाल ही में उर्फी जावेद किसी इवेंट में पहुंची तथा उनका कोई अलग लुक ना नजर आए ऐसा कैसे हो सकता है। अतरंगी फैशन के लिए मशहूर उर्फी अपने ऑउटफिट को इस तरह तैयार करती हैं कि हर किसी का ध्यान उन पर जाता है। शुक्रवार की शाम को उनका एक वीडियो सामने आया जिसमें वह ऑल ब्लैक लुक में नजर आई। उन्होंने कटआउट ऑउटफिट पहना। ब्लैक ऑउटफिट के साथ उन्होंने ब्लैक हाई हील्स मैचिंग किए। उन्होंने बालों का बन बनाया एवं गोल्डन ईयररिंग्स मैच किया। 

उर्फी जब पोज दे रही थीं तो उनका ऑउटफिट नीचे से उनके हील्स में उलझता नजर आया जिसे वो सुलझाती हैं। पोज देने के पश्चात् उर्फी वहां से आगे बढ़ जाती हैं। उनका यह आउटफिट क्लोदिंग ब्रांड ईस्टर मानस का है। उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर इस वीडियो को साझा कर लिखा- 'यह ड्रेस'। आगे उन्होंने आइज हार्ट का इमोजी बनायाा। साथ ही उन्होंने ब्रांड को टैग किया है।

वीडियो को इंस्टैंट बॉलीवुड ने अपने सोशल मीडिया पेज पर साझा किया। इसके साथ कैप्शन दिया, 'कैसा लगा उर्फी का आउटफिट?' एक शख्स ने उर्फी को ट्रोल करते हुए कहा, 'इसके थोबड़े जैसा कचरा लगा।' एक ने कहा- 'कुछ नहीं गली से गुजर रही थी कुत्तों ने कपड़ों का यह हाल किया।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।' 

नए अवतार में लौटा 'बड़े अच्छे लगते हैं' का तीसरा सीजन, सामने आया प्रोमो

इस सीरियल में होने जा रही है अजय देवगन के 'बेटे' की एंट्री, ये स्टार्स भी आएँगे नजर

गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -