नए अवतार में लौटा 'बड़े अच्छे लगते हैं' का तीसरा सीजन, सामने आया प्रोमो
नए अवतार में लौटा 'बड़े अच्छे लगते हैं' का तीसरा सीजन, सामने आया प्रोमो
Share:

टेलीविज़न के चर्चित सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' के तीसरे सीजन की ऑफिशियल घोषणा हो गई है। 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिस में नकुल मेहता (Nakuul Mehta) एवं दिशा परमार (Disha Parmar) दिखाई दे रहे हैं। दोनों के बीच में वही प्यार और नोंकझोंक देखने को मिल रही है। नकुल और दिशा, इस बार भी सीरियल में राम और प्रिया के नाम के साथ दिखाई देंगे, मगर किस्से और किरदार नए होंगे। 

सोनी टीवी ने 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' का प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिस में नकुल और दिशा साथ में बैठे दिख रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि टेबल से गुलाब उठाते हुए नुकल कहते हैं, 'वापस तो आना ही था, ऑडियंस को प्यार जो है इतना मुझसे।' इस पर दिशा कहती हैं, 'ये न आपकी गलतफहमी है मिस्टर कपूर, दर्शकों को प्यार है लेकिन मुझसे। इस पर नुकल बोलते हैं- 'सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है तुम्हारा लेकिन केवल वही अच्छा है।' इस पर दिशा कहती हैं, 'मिस्टर कपूर, अपनी कॉफी पीजिए।' फिर प्रोमो में बोला जाता है- 'नाम वही, किस्से और किरदार नए।'

प्रोमो वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा गया, 'आपने उन्हें याद किया और वो चले आए... आपके प्यार के खातिर। #RaYa वापस आ रहे हैं।' 'बड़े अच्छे लगते हैं' के तीसरे सीजन की वापसी से प्रशंसक बहुत खुश हैं। राया (राम और प्रिया) की भूमिका में नुकल मेहता और दिशा परमार एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतते दिखाई देंगे। बता दें कि 'बड़े अच्छे लगते हैं 3' की शुरुआत 25 मई से होगी एवं दर्शक इसे सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे सोनी टीवी पर देख पाया करेंगे। 

बुल्गारी से लौटते हुए प्रियंका ने बिताया अपने बेटी संग खूबसूरत समय

विपक्षी एकता को लगा झटका ! सिद्धारमैया के शपथ ग्रहण में शामिल नहीं होंगी ममता बनर्जी, खड़गे ने दिया था निमंत्रण

ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब 2 घंटे का वीडियो भी अपलोड कर सकते है यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -