गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी
गौहर खान के बाद बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट बनने जा रहा है पिता, सोनोग्राफी वीडियो में दिखा बेबी
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' अभिनेत्री दिशा परमार एवं गायक राहुल वैद्य माता-पिता बनने वाले हैं। दोनों ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ यह खुशखबरी अपने प्रशंसकों को दी है। इसमें राहुल और दिशा की तस्वीर है साथ सोनोग्राफी रिपोर्ट और वीडियो है जिसमें बच्चा मूव करता नजर आ रहा है। इस पोस्ट पर जैस्मिन भसीन, भारती सिंह, मौनी रॉय, अली गोनी, जानकी, राजीव अदातिया समेत कई लोगों ने बधाई दी है। 

दिशा एवं राहुल ने पोस्ट के साथ लिखा है, होने वाले मम्मी, डैडी और बेबी तरफ से हेलो। सोनोग्राफी में उनके बेबी का हाथ मूव होता नजर आ रहा है। पोस्ट पर जैस्मिन, भारती ने ईविल आई इमोजी के साथ बधाई दी है। अनीता हसनंदानी, सोनल चौहान, वरुण सूद समेत इंडस्ट्री के कई व्यक्तियों ने बधाई और शुभकामना दी है। 

राहुल वैद्य बिग बॉस से घर-घर अपनी पहचान बना चुके हैं। रियलिटी शो के चलते ही उन्होंने दिशा के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा किया था। शो से बाहर निकलने के पश्चात् दोनों ने शादी कर ली थी। दिशा परमार सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 का हिस्सा रहीं। अब इस सीजन 3 की तैयारियां भी चल रही हैं। सीरियल में दिशा नकुल मेहता के साथ आएंगी। दोनों की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद है। राम और प्रिया के पेयर को प्यार से दर्शक Raya बुलाते हैं। 

'मैं होंठों पर किस कर लेती हूं', आखिर क्यों ऐसा बोली अंजुम फकीह?

जेनिफर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने 'तारक मेहता...' शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर लगाए ये गंभीर आरोप

दलजीत कौर से बोला यूजर- 'बूढ़े से शादी क्यों की?, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -