शख्स को था पत्नी के चरित्र पर शक, उठा लिया ये खौफनाक कदम
शख्स को था पत्नी के चरित्र पर शक, उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स को अपनी पत्नी पर शक के चलते शूटरों से उसका क़त्ल करवा दिया। पुलिस ने पति को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो इस बात का खुलासा हुआ। पुलिस ने अपराधी पति एवं शूटरों को गिरफ्तार कर लिया है। प्राप्त खबर के अनुसरा, छतरपुर के शांति नगर कॉलोनी में रहने वाली ज्योति शुक्ला अपने पड़ोसी सूर्यांश प्रजापति के साथ बाइक पर अपनी 5 वर्षीय बेटी को स्कूल से लेकर घर आ रही थी। इस के चलते बीच रास्ते में भैसासुर मुक्ति धाम के पास चार नकाबपोश बदमाश ज्योति शुक्ला को गोली मारकर मौके से फरार हो गए।

वही घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत देखकर उसे ग्वालियर चिकित्सालय रेफर कर दिया। इस के चलते महिला ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस महिला के शव को लेकर चिकित्सालय पहुंची। तो वहां मौजूद उसके पति राहुल शुक्ला के हाव भाव देखकर पुलिस को उस पर शक हुआ। तत्पश्चात, पुलिस ने उसे गिरफ्त में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो इस बात का खुलासा हुआ।

अपराधी पति ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी पर शक था। इस वजह से वह कई दिन से उसकी जासूसी कर रहा था। जब उसे आपत्तिजनक चीजें पता चली तो उसने चार शूटरों से संपर्क किया। फिर उसने पूरा प्लान तैयार कर शूटरों को 6 लाख की सुपारी देकर अपनी पत्नी का क़त्ल करवा दिया। एसपी अमित सांघी ने बताया कि पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तारी के लिए 10 हजार रुपये का इनाम रखा था। घटना के 5 दिन पश्चात् ही पुलिस ने अपराधी पति सहित चार शूटर अजय सिंह परमार,प्रदुमन सिंह, राजवीर बुंदेला,केशव राजा बुंदेला को गिरफ्तार कर लिया है। इस के चलते पुलिस ने अपराधियों के पास से घटना में उपयोग की गई मोटरसाइकिल सहित दो देशी कट्टें, पांच मोबाइल फोन एवं 20 हजार रुपये भी बरामद किए।

छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले अब तक नहीं हुए गिरफ्तार, थाने पहुंचे परिजन

मुंबई में जारी हुआ बारिश का रेड अलर्ट, बंद हुए सभी स्कूल-कॉलेज

कहने को PhD स्कॉलर, लेकिन युवाओं को बनाता था आतंकी, कश्मीर सेंट्रल यूनिवर्सिटी से रुबानी बशीर गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -