छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले अब तक नहीं हुए गिरफ्तार, थाने पहुंचे परिजन
छात्रा पर तेजाब फेंकने वाले अब तक नहीं हुए गिरफ्तार, थाने पहुंचे परिजन
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में कुछ व्यक्तियों ने खेत में एक लड़की का क़त्ल करके उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। पीड़ित लड़की 12वीं की मार्कशीट लेने अपने कॉलेज जा रही थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, मामला पूर्णिया जिले के बनमनखी थाना का है। यहां के रहने वाले मोहम्मद जफीर आलम की बेटी शैयारा खातून 12वीं की परिक्षा में द्वितीय श्रेणी में पास हुई थी। वह 10 मई को प्रातः लगभग 9 बजे अपनी मार्कशीट लेने पिपरा स्थित हाईस्कूल जा रही थी। इस के चलते अज्ञात व्यक्तियों ने उसे मकई खेत में ले जाकर उसका क़त्ल कर दिया। फिर उसके चेहरे में तेजाब डालकर मौके से फरार हो गए। देर शाम तक जब लड़की घर नहीं पहुंची तो परिजन उसे ढूंढने लगे। लेकिन, वह नहीं मिली तो चिंतित घरवालें FIR दर्ज कराने पुलिस थाने पहुंचे।
 
मृतक लड़की के पिता जफीर ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 11 मई को जब वह FIR दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं किया। पुलिस उन्हें बार-बार घुमाते रही फिर 12 मई को पांच व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। इसके अगले ही दिन गांव के लोगों को पिपरा में बड़ी नहर फाटक के पास मकई के खेत में एक शव मिला। उन्होंने तुरंत इस बात की खबर पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। तत्पश्चात, परिजनों को बिना बताए पुलिस ने शव को कुशाह पुल के नीचे दफना दिया। 14 मई को पीड़ित परिवार को इस बात की खबर प्राप्त हुई तो वह पुलिस थाने पहुंचे। जहां पुलिस से गुजारिश करने पर उन्हें फोटो दिखाकर शव की पहचान कराई गई। इसके अगले दिन पुलिस ने JCB की सहायता से शव को निकालकर परिवार को सौंपा। 

लड़की के पिता ने कहा कि गांव के ही रहने वाले गिरेंद्र मंडल ने उसकी बेटी का क़त्ल करवाया है। वह गांव में खुलेआम घूम रहा है। उस पर पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। 2010 में गिरेंद्र ने गुलदेव ऋषि देव की हत्या की थी। वह इस केस का चश्मदीद है। इस वजह से उसकी बेटी का क़त्ल करवाया गया। घटना से 6 माह पहले भी उसने गांव के ही रहने वाले नंदन मंडल से उसकी बेटी का फोटो एसिड कर अश्लील फोटो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था। लेकिन, पुलिस ने उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया तथा आज यह घटना हो गई। पुलिस निरीक्षक सुनील कुमार मंडल ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर नंदन मंडल को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की बारीकी से तहकीकात कर रही है। बहुत जल्द मामले का खुलासा हो जाएगा तथा किसी भी दोषी को छोड़ा नहीं जाएगा।

पंजाब: ग्रामीणों ने 2 युवकों को पेड़ से बांधकर पीटा, लगाया चोरी का आरोप

दफ्तर में घुसकर CPIM नेता सुभाष मुंडा की हत्या, हमलावरों ने दागी 7 गोलियां

'भैया कपड़े तो पहन लेने दो..', गिड़गिड़ाती रही पीड़िता, नहीं पसीजा शाकिर-जावेद और आलम का दिल, मणिपुर से भी भयावह घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -