होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे
होटल के छज्जे पर जा चढ़ा शख्स, पुलिस ने क्रेन की सहायता से उतारा नीचे
Share:

रतलाम: शनिवार को मध्य प्रदेश के रतलाम में प्रातः एक शख्स ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया जिससे प्रशासन की सांसे फूल गईं। कहा जाता है कि इंदौर का एक शख्स होटल के छज्जे पर चढ़ गया। लोगों ने शख्स को देखा तो शोर मचाकर उसे नीचे उतरने की अपील की। मगर शख्स ने नीचे उतरने से इंकार कर दिया। इसके होटल के अफसरों ने पुलिस से सहायता मांगी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा उसे नीचे उतारने का प्रयास आरम्भ किया। युवक को सुरक्षित नीचे उतारने के लिए होटल प्रबंधन एवं पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। यह घटना प्रातः 8:00 बजे की बताई जा रही है। शख्स का नाम रूपल जैन बताया जा रहा है। 

कहा जाता है कि युवक रूपल जैन पिता गिरीश जैन शुक्रवार रात 10 बजकर 55 मिनट पर फ्री गंज के होटल इलीट में ठहरा हुए थे। होटल के कर्मचारियों ने कहा कि होटल में ठहरा शख्स रूपल जैन नहाने के लिए अपने कमरे में गया। वह देर तक बाथरूम में बंद रहा। बाथरूम का नल निरंतर चल रहा था। तत्पश्चात, होटल का स्टाफ रूम में पहुंचा मगर शख्स ने दरबाजा नहीं खोला। वह तीसरी मंजिल की खिड़की से होते हुए छज्जे पर चला गया। लोगों ने जब देखा कि एक शख्स होटल के छज्जे पर उपस्थित है तो उन्होंने उससे नीचे उतरने की अपील की। 

होटल के अफसरों को जैसे ही घटना की खबर प्राप्त हुई उनके होश उड़ गए। आनन फानन में अफसर एवं कर्मचारी मौके पर जमा हो गए। शख्स कहीं गिर कर खुदखुशी ना कर ले, इस डर से होटल मैनेजर ने तत्काल पुलिस को खबर दी। थाना प्रभारी किशोर पटनवाल, एसआई आशीष पाल सहित पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। तत्पश्चात, युवक से नीचे उतर आने की अपील की गई। युवक जब छज्जे से नीचे नहीं उतरा तो पुलिस ने निगम जेसीबी की सहायता मांगी। पुलिस ने दमकल विभाग की टीम एवं निगम की क्रेन बुलवाई। तत्पश्चात, निगम कर्मियों ने बहुत मशक्कत के पश्चात् रस्सी के सहारे से युवक को सुरक्षित नीचे उतारा। शख्स के सकुशल नीचे उतारे जाने से पुलिस सहित होटल स्टॉफ ने राहत की सांस ली। तत्पश्चात, पुलिस शख्स को थाने ले गई। होटल प्रबंधक घनश्याम के अनुसार, शख्स स्वयं को वास्तु शास्त्र का ज्ञाता बताता है। होटल स्टाफ ने बताया वह जब आया था तब मानसिक रोगी नहीं लग रहा था। 

'तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा', BJP विधायक को मिली क़त्ल की धमकी

CM बनने से पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती की हत्या कर देता अतीक अहमद अगर...

CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -