'तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा', BJP विधायक को मिली क़त्ल की धमकी
'तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा', BJP विधायक को मिली क़त्ल की धमकी
Share:

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में कोलारस विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी MLA वीरेंद्र रघुवंशी को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। कहा जा रहा है कि अज्ञात शख्स ने फोन पर भारतीय जनता पार्टी MLA को गंदी-गंदी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी दी। साथ ही उनके टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही। भाजपा MLA की तरफ से इस सिलसिले में कोलारस थाना पुलिस को दी गई शिकायत के पश्चात् पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी की तलाश आरम्भ कर दी है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी MLA वीरेंद्र रघुवंशी ने पुलिस को बताया है कि वह शुक्रवार रात अपने विधानसभा में भ्रमण कर रहे थे। जब वह धर्मपुरा गौशाला में थे तभी उनके मोबाइल पर एक अज्ञात शख्स का फोन आया। फोन करने वाले ने MLA को गंदी-गंदी गालियां देते हुए धमकी दी तथा कहा, 'मेरे गांव में आना, मैं तुम्हें काटकर तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगा'। जब MLA ने उससे पूछा कि कहां से बोल रहे हो तो उसने कुछ नहीं बताया एवं उसके पश्चात् उसने फिर धमकी दी कि मैं तुम्हें मार डालूंगा।

भारतीय जनता पार्टी MLA को धमकी प्राप्त होने की इस घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी मच गई। कोलारस थाना प्रभारी मनीष शर्मा ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी MLA वीरेंद्र रघुवंशी के पास जो अज्ञात मोबाइल नंबर से फोन आया था उसकी तहकीकात की जा रही है। साथ ही ऐसा पता लग रहा है कि फोन करने वाला अज्ञात शख्स इसी विधानसभा का निवासी है। फिलहाल फ़ोन नंबर के आधार पर अपराधी की तलाश की जा रही है तथा इस मामले में भारतीय जनता पार्टी MLA की शिकायत पर अज्ञात अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

CM बनने से पहले ही बसपा सुप्रीमो मायावती की हत्या कर देता अतीक अहमद अगर...

CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'

जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, CM नीतीश ने जताया दुःख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -