CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'
CM केजरीवाल को लेकर अन्ना हजारे का आया बड़ा बयान, बोले- 'जांच में दोष निकले तो...'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले की तहकीकात करते हुए अब CBI मुख्यमंत्री केजरीवाल तक पहुंच गई है। मुख्यमंत्री केजरीवाल से पूछताछ के लिए 16 अप्रैल की दिनांक निर्धारित की गई है तथा इसके लिए उन्हें समन जारी किया गया है। केजरीवाल को मिले समन पर अन्ना हजारे ने प्रतिक्रिया दी है। अन्ना हजारे ने कहा, ''कुछ दोष दिखाई दे रहा इसलिए पूछताछ होगी, यदि गलती की है तो सजा होनी चाहिए।''

आगे अन्ना हजारे ने कहा, ''मैंने तो पहले भी एक पत्र लिखा था, शराब के बारे में क्यों सोचते हैं, अच्छी बातें सोचो, पैसे के लिए कुछ भी करना ठीक नहीं, शराब ने किसी का भला किया हो ऐसा तो कभी नहीं हुआ, इसलिए अभी CBI ने जो देखा होगा तो इंक्वायरी हो रही है, यदि कोई दोष निकलता है तो दण्डित करना चाहिए।'' उन्होंने यही भी कहा है कि जब ये मेरे साथ में थे तब ऐसा कोई दिन नहीं गया होगा जब मैंने यह न बोला हो कि आचार, विचार शुद्ध रखो, शुद्ध रास्ते से ही जाना है, बुराई का दाग नहीं होना चाहिए, मुझे बड़ा दुख होता है कि सिसोदिया जैसा व्यक्ति जेल में है। हमेशा समाज एवं देश का भला होना चाहिए खुद का नहीं।

दरअसल, दिल्ली सरकार में शराब घोटाले से हंगामा मचा हुआ है। इस मामले में CBI ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को समन भेजा है तथा उन्हें 16 अप्रैल को पूछताछ के लिए बुलाया है। इसी बीच शनिवार को खबर आई है कि दिल्ली विधानसभा का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया गया है। ये विशेष सत्र सोमवार के लिए बुलाया गया है। AAP सरकार ने यह विशेष सत्र ऐसे वक़्त में बुलाया है, जब मुख्यमंत्री केजरीवाल को CBI ने पूछताछ के लिए बुलाया है। 

इस गैंगस्टर ने ली भाजपा नेता के क़त्ल की जिम्मेदारी, खुद बताई वजह

अतीक अहमद की हत्या से भड़कीं मायावती, कहा- एनकाउंटर प्रदेश बन गया है यूपी

पूरे लाव-लश्कर के साथ CBI हेडक्वार्टर पहुंचेंगे CM केजरीवाल, शराब घोटाले में आज होगी पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -