शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल गया था प्रेमी, फिर जो हुआ उसने सबको कर दिया हैरान
शादीशुदा प्रेमिका के साथ होटल गया था प्रेमी, फिर जो हुआ उसने सबको कर दिया हैरान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में स्थित होटल में महिला का शव प्राप्त होने से हड़कंप मच गया। तत्काल पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि महिला प्रेमी के साथ होटल में ठहरने आई थी। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। फिर प्रेमी वहां से चला गया। बाद में जब होटल वालों ने देखा कि महिला बहुत समय से दरवाजा नहीं खोल रही है तो उन्होंने मास्टर Key से दरवाजा खोला। भीतर का दृश्य देखते ही उनके होश उड़ गए।

दरअसल, महिला बेहोशी की स्थिति में वहां पड़ी हुई थी। जब होटल वालों द्वारा तहरीर प्राप्त होने पर पुलिस पहुंची तो पाया कि महिला की मौत हो चुकी है। होटल स्टाफ के अनुसार, मृतक महिला का नाम अमालुमैरी चार्ली था जो कि 47 वर्ष की थी। वहीं, प्रेमी का नाम अमित आनंद है, जिसकी आयु 37 वर्ष है।

होटल स्टाफ ने कहा कि सोमवार रात को दोनों ने कमरा बुक किया था। थोड़ी ही देर पश्चात् दोनों के कमरे से लड़ने-झगड़ने की आवाजें आने लगीं। आस-पास के कमरों में रहने वाले व्यक्तियों ने इसकी शिकायत होटल के मैनेजर से की। होटल मैनेजर ने उन्हें कमरा छोड़कर चले जाने को कहा। मगर दोनों शांत हो गए तथा लड़ाई ना करने की बात करके कमरे में चले गए। फिर प्रातः 9 बजे महिला का प्रेमी अमित होटल से बाहर चला गया तथा वापस नहीं आया। होटल वालों ने जब देखा कि महिला बहुत देर से कमरे से बाहर नहीं आई है तो उन्होंने मास्टर Key से दरवाजा खोला। वहां देखा कि महिला बेहोशी की स्थिति में पड़ी हुई है। तत्काल पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने बताया कि वे जब होटल पहुंचे तो महिला की जान जा चुकी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। साथ ही होटल में दिए गए ID कार्ड की सहायता से प्रेमी अमित को गिरफ्तार कर लिया गया है। अपराधी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। उसने बताया कि वे दोनों पहले से ही शादीशुदा हैं। दोनों के बीच अफेयर था। किसी बात को लेकर झगडे के बाद उसी ने गुस्से में गला घोंटकर शादीशुदा प्रेमिका की जान ले ली। मुंबई पुलिस के डीसीपी विशाल ठाकुर ने कहा कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने की प्रतीक्षा है। वहीं अपराधी से पूछताछ जारी है। जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आएगी, आगे की कार्रवाई की जाएगी।

घर से स्कूल के लिए निकली 6 वर्षीय बच्ची का शव बोरे में मिला, हैरान कर देगा ये मामला

BMW देने के बाद भी नहीं मिटी लालच की भूख, विवाहिता की मौत के बाद खुला बड़ा राज

पत्नी की हत्या कर पति ने बिजली टावर से लटकाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -