Share:
घर से स्कूल के लिए निकली 6 वर्षीय बच्ची का शव बोरे में मिला, हैरान कर देगा ये मामला
घर से स्कूल के लिए निकली 6 वर्षीय बच्ची का शव बोरे में मिला, हैरान कर देगा ये मामला

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में घर से लापता हुई 6 वर्षीय एक बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया है। बच्ची के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी स्कूल जाने के लिए घर से रवाना हुई थी और फिर वापस नहीं लौटी। उन्होंने उसे हर जगह तलाश किया, मगर वह नहीं मिली। पुलिस को इस बारे में शिकायत दे दी गई थी। पुलिस ने जब बच्ची की तलाश शुरू की, तो उसका शव बोरे में बंद मिला।

मामला कल्याणपुर के अंतर्गत आने वाले दौलतपुर गांव का है। फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह ने जानकारी दी है कि पिता ने पुलिस में बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस बच्ची की खोजबीन में लग गई। बहुत खोजबीन के बाद गांव के ही एक मकान से मासूम की लाश बरामद हुई। बच्ची की लाश बोरे में बंद थी। सिर पर चोट के निशान पाए गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। पुलिस ने बलात्कार की भी आशंका जाहिर की है। मगर, रिपोर्ट आने के बाद ही इस बात की पुष्टि हो पाएगी। मामले में 3 संदिग्धों को भी गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

पीड़ित परिवार के अनुसार, बच्ची दूसरी कक्षा की छात्रा था और गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पढ़ती थी। मंगलवार सुबह 10 बजे वह घर से स्कूल के लिए रवाना हुई थी। मगर, घर नहीं लौटी। अब बच्ची की मौत की कबर सुनने के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वे यही बोल रहे हैं कि कौन इतनी छोटी बच्ची के साथ इस तरह ही दरिंदगी कर सकता है।

पत्नी की हत्या कर पति ने बिजली टावर से लटकाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई, पत्नी के विवाद से जुड़ा है मामला

50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -