पत्नी की हत्या कर पति ने बिजली टावर से लटकाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
पत्नी की हत्या कर पति ने बिजली टावर से लटकाया शव, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में एक महिला को अपने पति के अवैध संबंध का विरोध करना भारी पड़ गया। पति ने पत्नी का क़त्ल कर लाश को बिजली के टावर से लटका दिया। इस घटना में पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला मुसरीघरारी थाना इलाके के एक गांव का है, जहां बिजली के टावर से एक विवाहिता का शव लटका हुआ मिला था। लोगों ने इसकी तहरीर पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। तहकीकात के चलते यह बात सामने आई कि मृतका अपराधी की पहली पत्नी थी। उसके पति ने दूसरी शादी करने के साथ-साथ कुछ महिलाओं से अवैध संबंध बना रखा था। वह अक्सर इसका विरोध करती थी।

वही जब भी महिला अपराधी के अवैध संबंध पर सवाल उठाती तो दोनों के बीच कलह आरम्भ हो जाती थी। इसको लेकर वह हमेशा उसकी पिटाई किया करता था। एक दिन यह बहस अधिक तीखी हो गई तथा अपराधी ने महिला की जान ले ली। आशंका व्यक्त की जा रही है कि अपराधी पति ने पहली पत्नी का क़त्ल कर साक्ष्य छुपाने के लिए घर से कुछ दूरी पर बिजली के टावर से फंदे से लटका दिया।

गांव के लोगों ने सोमवार प्रातः महिला के शव को लटका हुआ देखकर पुलिस को खबर कर दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया तथा तहकीकात में जुट गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है। वही इस घटना में मृतका के बेटे ने अपने ही पिता के खिलाफ क़त्ल कर देने की मुसरीघरारी थाना में FIR दर्ज कराई है। बेटे का कहना है कि उसके पिता का दूसरी महिला से अवैध संबंध था। उसकी मां अक्सर विरोध करती थी। इसी वजह से उसके पिता ने मां का क़त्ल कर बिजली के टावर से शव लटका दिया। मुसरीघरारी के थाना अध्यक्ष पंकज कुमार ने कहा कि बेटे ने अपने पिता के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। अपराधी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई, पत्नी के विवाद से जुड़ा है मामला

50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे

10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -