BMW देने के बाद भी नहीं मिटी लालच की भूख, विवाहिता की मौत के बाद खुला बड़ा राज
BMW देने के बाद भी नहीं मिटी लालच की भूख, विवाहिता की मौत के बाद खुला बड़ा राज
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में एक विवाहिता के आत्महत्या करने के बाद महिला के घरवालों ने दूल्हे एवं उनके माता-पिता सहित 3 व्यक्तियों के खिलाफ दहेज मांगने का इल्जाम लगाया है। पुलिस ने तिर्थ क्षेत्र आलंदी के रहने वाले दूल्हे एवं उनके माता पिता सहित 3 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। विवाहिता की सास मतलब वैजयंती उमर्गीकर आलंदी नगर निगम की अध्यक्ष हैं जो बीजेपी के टिकट पर चुनाव जीती थीं। 

वहीं दूसरी ओर मृतक की मां भी पुणे के नजदीकी पिंपरी चिंचवड़ महानगर निगम की बीजेपी की पार्षद हैं, वहीं पिता एक कारोबारी है। खबर के अनुसार, 21 वर्षीय प्रियंका उमर्गीकर की शादी 16 नवंबर 2021 में तीर्थ क्षेत्र आलंदी के रहने वाले अभिषेक अशोक उमर्गेकर के साथ हुई थी, दहेज में कीमती आभूषणों के साथ एक BMW गाड़ी भी दुल्हन वालों ने दूल्हे को दी थी, जिसके बाद भी प्रियंका के ससुरालवालों की दहेज़ की भूख नहीं थमी।

शादी के पश्चात् भी ससुराल वाले प्रियंका से अलग-अलग प्रकार के कीमती सामानों एवं घर में फर्नीचर की मांग कर रहे थे। इतना सब देने के बाद भी पति, सास, ससुर उसे अनदेखा कर रहे थे जिससे वो बहुत समस्या हो गई थी, इसकी शिकायत भी उसने अपने पिता से मौत से पहले की थी। 10 जून को प्रियंका की लाश उसके कमरे में पंखे से लटकी हुई मिली थी जिसकी खबर प्राप्त होते ही आलंदी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तथा शव को रस्सी निकालकर सरकारी चिकित्सालय में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के पश्चात् प्रियंका का एक ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग भी सामने आई है जिसमें वो अपने पिता से यह बता रही हैं कि उसके ससुराल वाले किस प्रकार से घर का फर्नीचर बनवाने को लेकर रुपयों की जिद्द कर रहे थे। प्रियंका के परिवारवालों ने अपनी बेटी को दहेज के लिए प्रताड़ित करने का इल्जाम लगाते हुए उसके खिलाफ दहेज़ मांगने एवं उसे आत्महत्या करने के लिए मजबूर करने की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। उन्होंने अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा मुंबई, पत्नी के विवाद से जुड़ा है मामला

50 रुपए के पीछे बुजुर्ग की चाक़ू मारकर हत्या, शराब के लिए मांगे थे पैसे

10 वर्षीय कामरान की चाक़ू मारकर हत्या, कसूर- बिना पूछे फल खा लिया था

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -