देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम
देवर को दिल दे बैठी भाभी, पति को रास्ते से हटाने के लिए उठा लिया ये खौफनाक कदम
Share:

किशनगंज: बिहार के किशनगंज से पति-पत्नी के रिश्ते को कलंकित करने की घटना सामने आई है। जहां एक महिला ने देवर के साथ मिलकर सुपारी किलर से पति का क़त्ल करवा दिया। पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के माध्यम से MGM मेडिकल कॉलेज में काम करने वाले पप्पू हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस ने देवर एवं भाभी के षड्यंत्र का खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी प्रीति गुप्ता एवं देवर राजू गुप्ता के साथ शूटर सूरज को गिरफ्तार किया। इस हत्याकांड में सम्मिलित अन्य शूटरों की तलाश में पुलिस कई स्थानों पर छापेमारी कर रही है। 

वही पुलिस ने बताया कि पप्पू के क़त्ल के लिए नवगछिया के गोपालपुर से शूटर्स बुलाकर हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। इस क़त्ल का खुलासा अपराधियों के मोबाइल सीडीआर से हुआ। अपराधियों की गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने क़त्ल में उपयोग किए गए मोबाइल, पिस्तौल, चाकू और अन्य सामान भी पुलिस ने जब्त किया। बता दें,  26 जुलाई देर रात ड्यूटी से लौटते वक़्त पप्पू गुप्ता को अज्ञात व्यक्तियों ने गोली मारकर चोटिल कर दिया था। उपचार के चलते उसकी मौत हो गई थी। मृतक की पत्नी प्रीति ने थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। 

वही मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी किशनगंज ने SDPO किशनगंज के नेतृत्व में एक SIT का गठन किया गया था। SIT ने तकनीकी का उपयोग करते हुए घटना में सम्मिलित अभियुक्तों की पहचान की। नवगछिया जिला के विभिन्न थाना के सहयोग से 4 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया था। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि मृतक की पत्नी का अपने देवर के साथ लंबे वक़्त से प्रेम संबंध था। पप्पू इसके बीच में बाधा बन रहा था। जिसके कारण इस हत्या को अंजाम दिया गया। वही पुलिस ने 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य की तलाश में जुटी है। 

'मुझसे प्यार करो, नहीं तो ख़ुदकुशी कर लूँगा..', हाथ में चाक़ू लेकर मनचले ने लड़की को किया वीडियो कॉल

1 लड़की के पीछे कॉलेज में लड़ पड़े दो छात्र, क्लासरूम में चला चाक़ू, बहा खून..

महिला ने पहले उबाला तेज़ाब, उसमे डाली मिर्च.. फिर ये सब अपने पति पर डाल दिया, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -