Video : कपिल के रिसेप्शन में इन्हे देखकर भड़क गईं थीं भारती
Video : कपिल के रिसेप्शन में इन्हे देखकर भड़क गईं थीं भारती
Share:

टीवी की दुनिया के सभी फैंस इस बात से वाकिफ ही होंगे इन दिनों टीवी की दुनिया की सबसे फेवरेट स्टार कपिल शर्मा शादी कर चुके हैं और अब जल्द ही वह अपने नए शो के साथ पर्दे पर वापसी करने वाले हैं. ऐसे में कपिल ने अपनी शादी का आखिरी रिसेप्शन मुंबई में दिया था जहाँ कई सेलेब्स शामिल हुए थे. जी हाँ, वहीं उस दौरान भारती सिंह भी शामिल हुईं थीं. जी हाँ, भारती ने अक्सर ही कपिल के शो में जमकर मस्ती की है वहीं नए सीजन में भी वह नजर आने वाली हैं.

ऐसे में हाल ही में भारती सिंह का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में भारती खड़े होकर फोटोशूट करवा रहीं हैं. जी हाँ, यह वीडियो कपिल के रिसेप्शन का है जिसमे भारती खड़ी है और फोटोज क्लिक करवा रहीं हैं और उसी दौरान कोई वहां से निकलता है और भारती उसे देखकर बौखला जाती है क्योंकि उसने भारती की तस्वीर खराब कर दी है. जी हाँ, हाल ही में एक वीडियो भारती ने शेयर किया है और लिखा है Posing problems!! When you're trying to get the best photo and people just walk in between The biggest photo problem of India! Or in the world may be What are your photo problems? Tell me in the comments below!

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen) on

इसमें वह साफ़ बता रही हैं कि जब आप फोटो क्लिक करवाने के लिए खड़े हों और कोई आपकी फोटो के बीच आकर फोटो बिगाड़कर चला जाए तो कैसा लगता है. फिलहाल आपको बता दें कि जल्द ही आप सभी भारती को टीवी शो द कपिल शर्मा शो 2 में देखने वाले हैं.

'सिलसिला...' में मिष्टी और परी को सांता से चाहिए एक स्पेशल गिफ्ट, क्या दे पाएंगे सांता?

रेड गाउन में इस एक्ट्रेस ने दिखाया अपना सेक्सी अवतार

सगे भाइयों के साथ सेक्स करती है यह एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -