कपिल के रिसेप्शन में उनकी रियल वाइफ से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ
कपिल के रिसेप्शन में उनकी रियल वाइफ से कहीं ज्यादा खूबसूरत नजर आईं उनकी ऑनस्क्रीन वाइफ
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी वहीं शादी के बाद उन्होंने अपने करीबियों और रिश्तेदारों को रिसेप्शन पार्टी भी दी थी. और उसके बाद अपने टीवी के दोस्तों और बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए उन्होंने 24 दिसंबर को मुंबई के जे डब्ल्यू मेरियट होटल में रिसेप्शन दिया था. इस दौरान वहां बॉलीवुड और टीवी के तमाम अभिनेता शामिल हुए थे जिन्होंने जमकर हंगामा किया था.

सभी ने जमकर मस्ती भी की थी. वहीं रिसेप्शन पार्टी में कपिल जहां काले रंग के सूट में नजर आए थे वहीं गिन्नी चतरथ भी सिल्वर रंग की ड्रेस में हूर की परी लग रहीं थीं. जी हाँ, अपने रिसेप्शन में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे थे लेकिन कपिल की ऑनस्क्रीन वाइफ भी इस दौरान किसी से कम नहीं नजर आईं. जी हाँ, इस दौरान कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन वाइफ सुमोना चक्रवर्ती भी पहुंची थीं. सुमोना और कपिल शर्मा पिछले काफी समय से अच्छे दोस्त हैं. सुमोना पहले कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और उसके बाद द कपिल शर्मा शो में कपिल की वाइफ के किरदार निभाती रही हैं.

सुमोना को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि वह काफी समय बाद इतने बोल्ड अंदाज में नजर आईं थीं. वहीं उनके अलावा रिसेप्शन में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, मनोज वाजपेयी, रेखा और करण जौहर जैसे बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए और कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर, भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया जैसे टीवी स्टार्स. बात करें सुमोना की तो सुमोना चक्रवर्ती इस दौरान ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखीं और अब उनकी सभी तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं.

Video : कपिल के रिसेप्शन में इन्हे देखकर भड़क गईं थीं भारती

बेघर होकर भी नहीं खत्म हुई इन दो कंटेस्टेंट की लड़ाई, एक-दूजे को सुना रहीं हैं खरी-खोटी

बिग बॉस 12: इस एक्ट्रेस को देखते ही दीपक ने पहनी साड़ी और करणवीर ने उतार दिए कपड़ें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -