'वाय चीट इंडिया' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे इमरान हाश्मी
'वाय चीट इंडिया' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में मस्ती करते नजर आएँगे इमरान हाश्मी
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि इमरान हाशमी की मोस्ट अवेटेड मूवी वाय चीट इंडिया को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है और इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. क्रिटिक्स ने भी फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है जो आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी जानते ही हैं कि देश के एजुकेशन सिस्टम में हो रही धांधली और भ्रष्टाचार को दिखाती यह मूवी सभी को भा रही है और अपने कंटेंट की वजह से चर्चा में बनी हुई है. ऐसे में इमरान हाशमी ने मूवी प्रमोशन के मद्देनजर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में शिरकत की है और वहां वह अपनी फिल्म की हीरोइन श्रेया के साथ पहुंचे हैं.

हाल ही में इमरान ने इंस्टा अकाउंट पर कपिल के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें नवजोत सिंह सिद्धू, भारती सिंह और गुरु रंधावा नजर आ रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं Team #WhyCheatIndia had a great time on the sets of @kapilsharma's show. Catch the madness this weekend! And go watch the film NOW at a theatre near you! @gururandhawa @shreyadhan13 @bharti.laughterqueen इसमें सभी शानदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस शनिवार-रविवार कपिल के शो में इमरान हाशमी की फिल्म की स्टारकास्ट के साथ कॉमेडी का रंग जमने वाला है. इस फिल्म में इमरान हाशमी के रोल की भी सराहना हो रही है और इसे एक्टर की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि वाय चीट इंडिया इमरान हाशमी के करियर के लिए टर्निंग प्वॉइंट साबित होने वाली है क्योंकि फिल्म से वे अपनी सीरियल किसर की इमेज को तोड़ते नजर आ रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में उन्होंने खूब मस्ती की है जो आपको इस संडे को देखने को मिलने वाली है.

वाय चीट इंडिया मूवी रिव्यू : इमरान की एक्टिंग के कायल हुए दर्शक, शिक्षा प्रणाली की खुल गई पोल

'वॉय चीट इंडिया' के निर्देशक पर फिल्म की ही एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप

हर फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले इमरान हाशमी ने #MeToo पर कही ऐसी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -