करोड़ो में खेलते हैं कपिल शर्मा, किंग खान से भी महंगी वैनिटी वैन के है मालिक
करोड़ो में खेलते हैं कपिल शर्मा, किंग खान से भी महंगी वैनिटी वैन के है मालिक
Share:

इन दिनों अगर कोई टीवी की दुनिया में राज कर रहा है तो वह है कॉमेडी किंग कपिल शर्मा. जी हाँ, वह इन दिनों अपने कमबैक शो के चलते लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. आप सभी को बता दें कि कपिल बेहद ही लग्जीरियस लाइफ जीते हैं और कपिल का नेटवर्थ 170 करोड़ रुपये से भी ज्यादा का है. टीवी के कॉमेडी के किंग कह जाने वाले कपिल शर्मा के पास एक से बढ़कर एक कई एक्सपेन्सिव चीजें हैं आइए बताते हैं आज हम आपको उनके बारे में. जी दरअसल, कपिल शर्मा ने कुछ वक्त पहले ही अपनी न्यू वैनिटी वैन की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. बीते दिनों ही कपिल ने तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि 'My new vanity van designed by DC'.

इसी के साथ ही एक और तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि 'Make up room'.आप सभी को यह भी बता दें कि जब कपिल ने ये वैनिटी वैन खरीदी थी तो उस वक्त यह खूब सुर्खियों में रही और उनकी वैन इंडस्ट्री की सबसे महंगी वैनिटी वैन में से एक है. खबरों के अनुसार उनकी वैन शाहरुख खान की वैनिटी वैन से भी ज्‍यादा कीमती है और उनकी वैनिटी वैन की कीमत करीब 5.5 करोड़ रुपये है. इसी के साथ कपिल के पास लग्जरी मर्सिडीज गाड़ी है और उनकी एक कार की कीमत1.19 करोड़ रुपये है.

वहीं कपिल के पास मर्सिडीज के अलावा Volvo XC भी है और उसकी कीमत 90 से 1.3 करोड़ रुपये के करीब की है. वहीं कपिल के पास पंजाब में एक आलीशान बंगला है और उसकी कीमत 25 करोड़ है. इसी के साथ कपिल के पास एक काफी महंगा फ्लैट है और उसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है. कपिल करोड़ो के मालिक हैं और इस बार शो में उनकी सैलरी भी काफी अच्छी है.

कपिल शर्मा के शो में हुई इस खास शख्स की एंट्री, वायरल हुआ वीडियो

कपिल और सुनील के बीच सब हो रहा है ठीक, ट्वीटर पर मिलाया हाथ!

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -