माधुरी को देखते ही धड़क गया सिद्धू का दिल, कहा- 'यदि माधुरी राजनीति में आए जाएं तो...'
माधुरी को देखते ही धड़क गया सिद्धू का दिल, कहा- 'यदि माधुरी राजनीति में आए जाएं तो...'
Share:

पूर्व क्रिकेटर और राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू पिछले कई समय से कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे थे लेकिन अब सिद्धू को इस शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. दरअसल सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपने बयान में कहा था कि, ''क्या कुछ लोगों की करतूत के लिए पूरे देश को जिम्मेदार ठहराया जा सकता है?'' इसके बाद से ही सिद्धू की हर जगह आलोचना की जा रही है और साथ ही उन्हें शो से हटाने की मांग तेज हो गई थी.

हालांकि शनिवार के एपिसोड में जरूर सिद्धू दिखाई दिए. शो में अपकमिंग फिल्म टोटल धमाल की स्टार कास्ट ने शिरकत की. इस दौरान सिद्धू ने माधुरी दीक्षित का अलग ही अंदाज़ में स्वागत किया. सिद्धू ने माधुरी के लिए एक शायरी कही थी कि- "जब बात होगी डांस की सबसे पहले आपका नाम आएगा, आपकी खूबसूरती देखकर चांद भी शरमा जाएगा, अगर आप राजनीति में आ जाएं तो सारा विपक्ष आपके पक्ष में आ जाए."

इसके बाद कपिल ने सिद्धू को जवाब देते हुए कहा था कि, 'आप चुनाव से पहले राजनीति की बात कर रहे हैं. मौका देखकर चौका मार रहे हैं.' आपको बता दें इस शो में माधुरी और अनिल अपनी पूरी टीम के साथ आगामी फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन के लिए आए थे. उनकी ये फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी.

पुलवामा अटैक पर अब फूटा जाह्नवी कपूर का गुस्सा, किया पोस्ट

शहीदों जवानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये देगी 'उरी' की टीम

एक साल तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे इरफ़ान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -