एक साल तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे इरफ़ान खान

पिछले कई महीनों से लंदन में अपनी बीमारी का ईलाज करवाकर वापिस भारत लौटे अभिनेता इरफान खान को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. अब तक ये कहा जा रहा था कि इरफ़ान जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं लेकिन हाल ही में ये खबर सुनने में आई है कि अभिनेता बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई देंगे. इस बात का खुलासा इरफ़ान के एक नजदीकी दोस्त ने किया है.

ऐसा कहा जा रहा था कि इरफ़ान जल्द ही फिल्म हिन्दी मीडियम के सीक्वल में नजर आएंगे लेकिन अब इन खबरों का खंडन उनके एक करीबी दोस्त ने किया है. सुनने में आया है कि इरफ़ान अब तक अपनी बीमारी से पूरी तरह बाहर नहीं निकलें हैं और फ़िलहाल उन्हें सिर्फ और सिर्फ आराम की जरुरत है. उनकी हेल्थ रिकवरी का प्रोसेस काफी स्लो है और उन्हें पूरी तरह स्वस्थ होने में करीब साल लग सकता है.

यानी ये बात तो साफ है कि इरफ़ान अब अगले एक साल तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे. आपको बता दें इरफान खान न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी से जूझ रहे है और लंबे वक्त तक ईलाज के लिए लंदन में थे. इसके बाद दिवाली के मौके पर भारत वापस आए थे और इसके बाद से ही इरफ़ान के बॉलीवुड में कमबैक की ख़बरें सुनने में आ रही थी.

शहीद जवानों के परिवार को 5-5 लाख रूपए दान करेंगे अमिताभ बच्चन

आपकी एक साल की सैलरी से भी ज्यादा है प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रेस की कीमत!

पीएम मोदी की बायोपिक में ये हॉट अभिनेत्रियां बनेंगी उनकी पत्नी और मां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -