शहीदों जवानों के परिवारों को 1 करोड़ रुपये देगी 'उरी' की टीम

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरा देश गुस्साया हुआ है. इस हमले में शहीदों के पर‍िवार की मदद के लिए सभी लोग आगे आ रहे हैं. हाल ही में पेमेंट बैंक एप पेटीएम ने भी ये घोषणा की थी कि इस एप पर सीआरपीएफ वेलफेयर फंड के जरिए लोग दान दे सकते हैं. साथ ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी घोषणा की थी कि वे इस हमले में शहीद हुए परिवारों को 2.5 करोड़ देंगे.

ऐसे में अब हाल ही में सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म उरी की टीम ने भी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को एक करोड़ की मदद देने की घोषणा की है. हाल ही में फिल्म उरी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला ने ट्वीट कर इस बात की घोषणा की और कहा कि, 'टीम उरी आर्मी फैमिली वेलफेयर फंड को एक करोड़ रुपए देती है. हम ये भी सुनिश्चित करेंगे कि ये राशि पुलवामा हमले में शहीद हुए परिवारों को मिले. हम लोगों से भी रिक्वेस्ट करते हैं कि वे भी इस मुश्किल घड़ी में जवानों का साथ दें.'

आपको बता दें गुरुवार को जम्मू-कश्मीर में हुए हमले के बाद से ही आम जनता सहित बॉलीवुड सेलेब्स भी काफी गुस्सा है. कई सेलेब्रिटीज़ ने इस हमले को लेकर कड़ी आपत्ति जताई है और सरकार से सख़्त कदम उठाने की मांग की है. बता दें इस हमले में अब तक 41 जवान शहीद हो गए हैं.

उरी के डायरेक्टर ने पुलवामा अटैक पर कह दी इतनी बड़ी बात, आपको भी लगेगा झटका

एक साल तक किसी भी फिल्म में नजर नहीं आएंगे इरफ़ान खान

शहीद जवानों के परिवार को 5-5 लाख रूपए दान करेंगे अमिताभ बच्चन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -