अपने नए शो के लिए कपिल शर्मा ले रहे हैं इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
अपने नए शो के लिए कपिल शर्मा ले रहे हैं इतनी फीस, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

टीवी पर काफी समय बाद लौटे भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा को सभी खूब पसंद कर रहे हैं. जी हाँ, वह एक बार फिर से अपने नए टीवी शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके है. जी हाँ, वहीं कपिल शर्मा की वापसी से सभी बहुत खुश है और सभी को कपिल का शो खूब पसंद आ रहा है. ऐसे में कपिल शर्मा के साथ-साथ शो में भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना और कीकू शारदा भी नज़र आ रहे है. जिन्हे भी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

आप सभी ने देखी होगा कि कपिल शर्मा के इस नए शो में सबसे पहले मेहमान बनकर आए फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी, रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद थे जिन्होंने खूब एन्जॉय किया. वहीं कपिल शर्मा के इस शो के पहले एपिसोड को बहुत पसंद किया गया और अब सभी को दूसरे एपिसोड का इंतज़ार है. आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा का यह शो कपिल शर्मा और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं और सलमान खान इस शो के दूसरे गेस्ट बनकर आने वाले हैं.

आप सभी को याद ही होगा कि कुछ समय पहले सुनील ग्रोवर के साथ कपिल शर्मा के झगड़े के चलते उनका शो बंद हो गया था और इस झगड़े के बाद कपिल शर्मा ने टीवी पर वापसी का प्रयास भी किया था. फिलहाल सभी लोग यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि इस बार कपिल अपने शो के लिए कितनी फीस ले रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में आई खबरों के अनुसार कपिल शर्मा अपने नए शो के लिए करीब 15 लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस ले रहे हैं वही कपिल शर्मा के अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह को भी 10 से 12 लाख रुपए प्रति एपिसोड फीस दी जा रही है.

नए साल में दुल्हन बनी गोपी बहु, तस्वीर शेयर कर मचाई सनसनी

दीपिका के बिग बॉस जीतते ही ख़ुशी से झूम उठी उनकी बहन, कही यह बात

करणवीर के लिए उनकी दो बेटियां ही है सबसे बड़ी ट्रॉफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -