नए साल में दुल्हन बनी गोपी बहु, तस्वीर शेयर कर मचाई सनसनी

नया साल यानी साल 2019 आ चुका है. ऐसे में नए साल में बहुत कुछ ख़ास होने वाला है. टीवी की कई अभिनेत्रियों ने नए साल पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें अपलोड की है ऐसे में कुछ समय पहले मर्डर केस में फंसी गोपी बहु कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, गोपी बहु यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में दुल्हन बनकर एक तस्वीर शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. बीते साल ही उन्हें मुंबई के एक हिरा व्यापारी की मौत के मामले में पुलिस ने बुलाया था और उनसे पूछताछ की थी लेकिन उस मामले से उनका कोई लेना देना नहीं था.

जी हाँ, उनके खिलाफ कुछ भी साबित नहीं हुआ जिससे वह बच गईं और घर लौट आईं. फिलहाल वह अपनी इन तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में छाईं हुईं हैं. जी हाँ, इस बार उनके सुर्ख़ियों में आने की वजह सोशल मीडिया पर वायरल होने वाली उनकी तस्वीरें हैं जो आप सभी देख सकते हैं. हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Wishing you all a very happy & a prosperous New year...... #2019 #firstpost #lookingforward #grateful #devoleena #indianwear #influencer #traveller #actor #lovelife #lovework

इस तरह उन्होंने अपने सभी फैंस को नए साल की बधाई दी है. वह नए साल पर सोशल मीडिया पर लौट आयी हैं. आप सभी को बता दें कि देवोलीना ने ''साथ निभाना साथिया'' शो में काम किया है और इस शो के बंद होने के बाद वह टीवी शो लाल इश्क में नजर आ चुकीं हैं. वह अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में रहीं हैं. फिलहाल वह किसी शो में नजर नहीं आ रही है.

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

जल्द ही इस वेब सीरीज में नजर आएंगी 'मैं तेरी हो गई' म्यूजिक वीडियो की एक्ट्रेस

बिग बॉस जीतने के बाद भाई श्रीसंत के लिए दीपिका ने लिखा इमोशनल पोस्ट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -