करणवीर के लिए उनकी दो बेटियां ही है सबसे बड़ी ट्रॉफी
करणवीर के लिए उनकी दो बेटियां ही है सबसे बड़ी ट्रॉफी
Share:

काफी लम्बे समय से बिग बॉस के घर में कैद रहे करणवीर बोहरा अब बाहर आ चुके हैं और बाहर आते ही वह सबसे पहले अपनी बेटियों से मिले. जी हाँ, हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने अपनी दोनों बच्चियों के साथ एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि My two trophies! #TeamKVB इससे यह साफ़ जाहिर है कि करणवीर के लिए बिग बॉस की ट्रॉफी नहीं बल्कि अपनी ट्रॉफी जरुरी है जो उनकी दो बेटियां हैं. जी हाँ, इसी के साथ उन्होंने एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है Starting off 2019 with love and forgiveness. Maybe too much kindness doesn't work in reality shows, but it works in real life. #bb12 इसमें वह बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट के साथ दिखाई दे रहे हैं.

जी हाँ, इस तस्वीर में सोमी खान, सुरभि राणा, सबा खान, सृष्टि रोड़े, नेहा पेंडसे सभी शामिल हैं. वहीं सौभाग्यवती भव: के अभिनेता की तरफ से शेयर की गई इस तस्वीर में करणरवीर मुस्कुरा रहे हैं और उनकी दोनों बच्चियां अपने पापा के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि करणवीर बोहरा बिग बॉस 12 के पांच फाइनलिस्ट में से एक थे और भले ही वह शो नहीं जीत पाए, लेकिन उन्होंने लाखो फैंस के दिलों को अपने नाम कर लिया. आप सभी ने करणवीर को शरारात, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, दिल से दी दुआ, सौभयवती भव:, नागिन, क़ुबूल है जैसे अन्य हिट शोज में देखा ही होगा.

घर से बेघर होने के बाद जब करणवीर से पूछा गया कि उन्हें कैसा लगा? तो करणवीर ने कहा, ''हर इंसान एक बच्चा होता है और उसे जीत बहुत प्यारी होती है. बहरहाल, मैं ऐसा मानता हूं कि जर्नी सबसे ज्यादा जरूरी होती है कि आप कितनी शिद्दत से इस मुकाम तक पहुंचे हैं.''

पत्नी संग कपिल ने इस अंदाज में दी फैंस को नए साल की बधाई

बर्फीली वादियों में इस एक्ट्रेस ने मनाया अपना नया साल

अब तक इस मशहूर एक्टर के कारण सलमान ने नहीं की शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -