फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम
फिल्म रिलीज और सुपरहिट होने के बाद कपिल के शो में पहुंची बधाई हो की टीम
Share:

हाल ही में बधाई हो फिल्म की टीम ने द कपिल शर्मा शो के लिए एक एपिसोड शूट किया है जो बेहतरीन है. जी हाँ, आप तस्वीरों में देख सकते हैं इस दौरान गजराज राव, नीना गुप्ता और डायरेक्टर अमित शर्मा नजर आए और शूट के बाद सभी ने जमकर सेल्फी खींची. वहीं गजराव राव अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इन तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. एक फोटो में गजराज राव, कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं और गजराज ने इसे इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा, ''आखिरकार, द कपिल शर्मा शो से बुलावा आ ही गया. सेट पर हर पल को एंजॉय किया. ''

आप सभी को बता दें कि सेट पर गजराज राव और नीना गुप्ता ने भी सेल्फी ली और आपको याद हो तो बधाई हो में दोनों ने पति पत्नी का किरदार निभाया था. वहीं दोनों की यह फिल्म बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन इसकी स्टारकास्ट को कपिल शो पर जाने का मौका नहीं मिला पाया था क्योंकि उस समय ये ऑफ एयर हो गया था. जी हाँ, द कपिल शर्मा शो के सेट पर डायेरक्टर अमित शर्मा के पिता रविंद्रनाथ शर्मा और कपिल की मां जनक रानी भी नजर आए और सभी ने मिलकर सेट पर खूब मस्ती की.

जी हाँ, सेट पर गजराज ने बच्चा यादव का किरदार निभा रहे कीकू शारदा के साथ भी सेल्फी ली और इसके साथ ही उन्होंने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी किया है जो आप देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि गजराज राव ने वेब सीरीज ट्रिपलिंग के सीजन 2 में भी काम किया है और इस सीरीज में गजराज ने लखनऊ के एक नवाब का रोल प्ले किया है.

बी ग्रेड फिल्मों में काम करने के बाद दीपिका को मिला था सीता का रोल, अब दिखती हैं ऐसी

'कुल्फी कुमार बाजेवाला' का यह मशहूर एक्टर बना पिता, घर आई नन्ही परी

खुद से छोटे लड़के संग अफेयर रखने पर ट्रोल हो चुकी है यह एक्ट्रेस, आज है जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -