कपिल के शो में आयुष्मान ने सपना संग लगाए ठुमके
कपिल के शो में आयुष्मान ने सपना संग लगाए ठुमके
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा’ का दूसरा सीजन शुरू से ही काफी दिलचस्प और मजेदार रहा है और इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में कपिल शर्मा और इस शो की बाकी टीम सेलिब्रिटी के साथ मिलकर जो कॉमेडी का तड़का लगाते हैं वो हर किसी को हंसने पर मजबूर कर देता है. इस शो में नजर आने वाले सभी लोगों को पंसद किया जाता है और हर हफ्ते इसमें आपको अलग-अलग सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में नजर आते हैं. वहीं इस वीकेंड इस शो का हिस्सा फिल्म आर्टिकल 15 के स्टारकास्ट आने वाले हैं. जी हाँ, इस वीकेंड पर कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में आपको आयुष्मान खुराना समेत मनोज पाहवा और ईशा तलवारभी नजर आने वाले हैं.

हाल ही में आने वाले इस एपिसोड का प्रोमो जारी हुआ है जिसमें सपना बने अभिषेक कृष्णा आयुष्मान के साथ ‘स्वीटी तेरा ड्रामा’ गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं इसके बाद सपना इस एक्टर को अपने मसाज पार्लर के बारे में बताते हुए अपने ‘विक्की डोनर’ मसाज की खासियत बताती है. वहीं सपना आयुष्मान खुराना को बताती है कि ''विक्की डोनर मसाज में विक्की के साथ दो नर आते हैं.'' इस पर कपिल शर्मा पूछते हैं कि ''फिर क्या होता है.'' तो सपना बताती है कि ''इसके बाद पुलिस आती है और कहती है कि ये सब यहां नहीं चलेगा.'' सपना की ये बात सुनकर वहां बैठे सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं और सपना इस एक्टर की फिल्म बधाई हो को लेकर भी कॉमेडी करती नजर आ रही हैं.

आप सभी को यह भी बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 आज रिलीज हो चुकी है और इसमें ये एक्टर एक संजीदा आईपीएस अफसर के किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं उनके अलावा फिल्म में कुमुद मिश्रा, सयानी गुप्ता, मनोज पाहवा, ईशा तलवार और मोहम्मद जीशान अय्यूब भी मुख्य भूमिका में हैं.

करणवीर बोहरा ने अपनी ​फिल्म के रिलीज से पहले इंदौर के इस लोकप्रिय मंदिर में आए नजर

'कुंडली भाग्य' : आखिर शर्लिन ने किस से किया अपने प्यार का इजहार ?

ये लोकप्रिय एक्ट्रेस नच बलिए 9 को करेगी होस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -