'कुंडली भाग्य' : आखिर शर्लिन ने किस से किया अपने प्यार का इजहार ?
'कुंडली भाग्य' : आखिर शर्लिन ने किस से किया अपने प्यार का इजहार ?
Share:

भारतीय दर्शको के बीच लोकप्रिय कुंडली भाग्य की प्रीता (श्रद्धा आर्या), सरला (सुप्रिया शुक्ला) और सृष्टि (अंजुम फकीह) ने शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) शर्लिन के गुंडे को अरोड़ा हाउस ले जाती हैं. वह गुंडा अभी भी बेहोश है और सृष्टि उसे होश में लाने की पूरी कोशिश करती है और प्रीता कहती है कि वह जल्द ही होश में आ जाएगा क्योंकि क्लोरोफॉर्म का असर खत्म हो जाएगा.

'ये उन दिनों की बात है' में होगी इस एक्टर की एंट्री, निभाएगा मुख्य किरदार

इस कहानी मे आगे जानकी गुंडे को मारने के लिए, मिर्च पाउडर और बर्तन लेकर आती है। वे सभी गुंडे के होश में आने का इंतजार करते हैं. जैसे ही वह होश में आता है, उसे समझ में आता है कि वह फंस गया है और वह सबकुछ भूल जाने का नाटक करता है. सरला को सुपर बहुत गुस्सा आता है और वह उस पर चिल्लाती है. वह उसे सच बोलने के लिए कहती है और कहती है कि ये जो भी बताएगा उसे रिकॉर्ड किया जाए. 

अब कभी तारक मेहता में नजर नहीं आएंगी दयाबेन, हो गया कन्फर्म

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पृथ्वी (संजय गगनानी) शर्लिन को देखता है और कहता है कि वह बेहद खूबसूरत दिख रही है. शर्लिन उसे कहती है कि वह अरोड़ा हाउस जाए और प्रीता की मां कहे कि वह प्रीता से मिलना चाहता है. पृथ्वी कहता है कि वह ऋषभ (मैनिट जौरा) के साथ शर्लिन की शादी के बाद देवदास बन गया है. शर्लिन उसे स्वीट कहती और 'आई लव यू' बोलती है. वे एक दूसरे से गले मिलते हैं. शर्लिन की मां उन्हें देखती है और लगभग शर्लिन को थप्पड़ मारने को होती है लेकिन पृथ्वी उसका हाथ पकड़ लेता है. शर्लिन मुस्कुराती है और अपनी मां से कहती है कि वह पृथ्वी से प्यार करती है क्योंकि वह उसे उसकी मां से ज्यादा प्यार करता है. शर्लिन की मां शर्लिन को चेतावनी देने की कोशिश करती है. लेकिन पृथ्वी उसे भगा देता है. दादी आती है और पृथ्वी से पूछती है कि क्या चल रहा है. आने वाले भाग की स्टोरी जानने के लिए देखे हमारी आने वाली पोस्ट. 

एकता कपूर के भाई ने उनके साथ की थी ऐसी हरकत कि बुलानी पड़ी थी पुलिस

निमकी मुखिया को भी मिला था नच बलिए 9 का ऑफर, इस वजह से नहीं होंगी हिस्सा

जान्हवी का किरदार खूब याद करती हैं श्रेनु पारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -