अपनी ही पत्नी को पति ने करवाया अगवा, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
अपनी ही पत्नी को पति ने करवाया अगवा, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रायसेन: मध्य प्रदेश के रायसेन से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। रायसेन जिले के मंडीदीप में एक पति ने ही पत्नी को अगवा कर लिया। आरोप है कि पत्नी द्वारा पति पर भरण पोषण का केस किए जाने के पश्चात् उसने दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी का किडनैप कर लिया। तत्पश्चात, महिला के पिता ने अपनी बेटी के अगवा होने की थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। महिला को भोपाल के एक मकान में कैद कर रखा गया था।

पिता की शिकायत पर पुलिस ने महिला को बरामद कर अपराधी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। महिला को उपचार के लिए चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। दरअसल पत्नी द्वारा भरण पोषण के लिए पैसे मांगे जाने से महिला का पति नाराज था। फिर पति ने अपनी ही पत्नी को अगवा कर लिया तथा उसे एक मकान में बंद कर दिया। पति ने अपने दोस्तों से घर के बाहर ताला लगवा दिया जिससे किसी को समझ में न आए कि मकान के भीतर कोई रह रहा है। 

वही लड़की के पिता ने जब पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया तो पुलिस ने सबूतों और CCTV फुटेज के आधार पर कुछ लोगों की सहायता से अपराधी के घर की पहचान कर ली। बाहर का ताला तोड़कर पुलिस ने महिला को आजाद कराया। फिर दोनों को थाने में लाकर बयान दर्ज किया गया। पत्नी के बयानों के आधार पर अपराधी पति को अदालत में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। वहीं पीड़ित को उसके पिता को सौंप दिया गया है। इस सिलसिले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अजीबोगरीब मामला सामने आने के पश्चात् अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। उसकी पत्नी को पिता के घर भेज दिया गया है।

बिहार में 62 भाजपा नेताओं के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए क्या है मामला?

'स्कैन करो और UCC के खिलाफ विरोध दर्ज कराओ..', मस्जिदों के बाहर लगे QR कोड, लोग बोले- बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेंगे

अक्षया हत्याकांड के आरोपी के घर पर चला प्रशासन का बुलडोजर, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -