'सामान पहुंचा दिया गया है, बठिंडा में होंगे 10 बम ब्लास्ट..', चिट्ठी मिलते ही पंजाब पुलिस में मचा हड़कंप, बीते दिनों अमृतसर में हुए थे धमाके
'सामान पहुंचा दिया गया है, बठिंडा में होंगे 10 बम ब्लास्ट..', चिट्ठी मिलते ही पंजाब पुलिस में मचा हड़कंप, बीते दिनों अमृतसर में हुए थे धमाके
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के बठिंडा में बम विस्फोटों की धमकी दी गई है। राजनेताओं, व्यापारियों और अन्य अधिकारियों को भेजी गई 6 चिट्ठियों में 7 जून को बम ब्लास्ट कराने की धमकी दी गई है। SSP गुरनीत सिंह ने बताया है कि चिट्ठियाँ पोस्ट के माध्यम से भेजी गई हैं। एक चिट्ठी हाथ से लिखी गई है जबकि शेष फोटो कॉपी हैं। चिट्ठी मिलने के बाद से पंजाब पुलिस चौकन्नी हो गई है। पत्र में उन 10 जगहों के नाम का भी जिक्र है, जहाँ बम धमाके की धमकी दी गई है। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, धमकी भरे पत्र में बताया है कि, किला, रेलवे स्टेशन, आदेश अस्पताल, सचिवालय के पास SSP दफ्तर, बठिंडा जेल, ITI फ्लाईओवर, मित्तल मॉल, नई कार पार्किंग, निरंकारी भवन और किसान धरना स्थल पर विस्फोट किए जाएँगे। पत्र में लिखा है कि धमाके के लिए आवश्यक सामान पहुँचा दिए गए हैं और भठिंडा को अब भगवान ही बचा सकता है। खत में आगे लिखा गया है कि अमृतसर में हुए विस्फोट तो महज ट्रेलर थे। SSP सिंह ने बताया है कि पत्र लिखने वाले के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। पुलिस शीघ्र ही  आरोपित को अरेस्ट कर लेगी। SSP गुरनीत सिंह ने पूरे जिले के थानों को हाई अलर्ट पर रख दिया है। पुलिसकर्मियों को चप्पा-चप्पा खंगालने के लिए कहा गया है। प्रत्येक इलाके में गाड़ी और संदिग्ध व्यक्तियों की तलाशी ली जा रही है। लोगों से भी अनुरोध किया गया है कि संदिग्ध व्यक्ति या सामान मिलने पर इसकी सूचना पुलिस को दें।

बता दें कि, पंजाब के अमृतसर जिले में 6 मई और 8 मई को कम क्षमता वाले विस्फोट हुए थे। दोनों ब्लास्ट गोल्डन टेंपल के पास हेरिटेज स्ट्रीट मे हुए थे। पहले धमाके में लगभग 6 लोग जख्मी हुए थे। शुरुआत में इसे रेस्टोरेंट की चिमनी में हुआ विस्फोट बताया जा रहा था। मगर, बाद में घटनास्थल से कुछ संदिग्ध चीजें बरामद होने पर पुलिस ब्लास्ट के एंगल से छानबीन कर रही है।

'2 घंटे में पूरी कर दिए जाएंगे लोगों से किए गए 5 वादे..', कर्नाटक में राहुल गांधी का बड़ा ऐलान

इधर 2000 के नोट बंद हुए, उधर राजस्थान के 'योजना भवन' में मिले 2.31 करोड़ कैश और 1 किलो सोना, घिरी गहलोत सरकार

'पूरी भाजपा को फांसी हो जाती..', ऐसा क्यों बोल गए पंजाब के सीएम भगवंत मान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -