शौच के लिए घर से निकली थी युवती....और फिर
शौच के लिए घर से निकली थी युवती....और फिर
Share:

पटना: बिहार के रोहतास जिले में 19 साल की युवती का गला दबाकर क़त्ल कर दिया गया है. घटना बिक्रमगंज के खनीता गांव का बताया जा रहा है. युवती शव यहां खेतों के पास पड़ा हुआ पाया गया. जहां इस बारें में कहा जा रहा है कि युवती की  17 अप्रैल को उसका विवाह होने वाला था. शादी के मात्र 6 दिन पहले युवती का शव बरामद होने से पूरे क्षेत्र में हंगामा मच गया है.

घटना की जानकारी हाथ आते ही मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भिजवा दिया. इसी के साथ पुलिस डॉग स्क्वायड की सहायता से खेतों से सबूत एकत्रित करने का प्रयास कर रही है.

'शौच के लिए निकली थी घर से बाहर': इस केस में फिलहाल किसी को भी अब तक हिरासत  में नहीं लियाक गया है. युवती के भाई बालाजी ने कहा है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. उसकी बहन शौच के लिए घर से बाहर गई हुई थी. काफी देर बाद घर नहीं लौटी, तो उसकी तलाश शुरू की गई. जिसके उपरांत उसका शव गेहूं के खेत से मिला है. मृतका का नाम सोनी कुमारी था. सोनी की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने इस बारें में बोला है कि इस मामले में अभी जांच की जा रही है. जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसे बख्शा नहीं जाएगा.

दिल्ली में सरेआम करते थे गौहत्या, 20000 में बेचते थे मांस..., अरशद, अकरम समेत 5 गिरफ्तार

13 साल की हिंदु लड़की से रजत त्यागी बनकर सादिक ने किया बलात्कार, अश्लील तस्वीरें खींचकर करता था ब्लैकमेल

यूपी के बस्ती में एनकाउंटर, गोरखपुर का कुख्यात बदमाश सुरेन्द्र जायसवाल गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -