13 साल की हिंदु लड़की से रजत त्यागी बनकर सादिक ने किया बलात्कार, अश्लील तस्वीरें खींचकर करता था ब्लैकमेल
13 साल की हिंदु लड़की से रजत त्यागी बनकर सादिक ने किया बलात्कार, अश्लील तस्वीरें खींचकर करता था ब्लैकमेल
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के हरिद्वार में एक नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला प्रकाश में आया है। जहाँ सादिक ने रजत त्यागी बनकर 13 साल की हिन्दू लड़की को धमकी देकर उसका यौन शोषण किया है। वहीं अब 10 अप्रैल, 2022 को दर्ज FIR के बाद आरोपित को अरेस्ट कर लिया है। हरिद्वार जिले के ग्राम विशनपुर कुंडी से 13 साल की, कक्षा 8 की छात्रा के साथ रेप का मामला सामने आया है। मामले में आरोपित का असली नाम सादिक है, जो पीड़िता को अपना नाम रजत त्यागी उर्फ राजा बताता था। सादिक, पिछले काफी समय से स्कूल से घर आते जाते वक़्त लड़की को परेशान कर रहा था।

FIR के मुताबिक, मामले में आरोपित ने हिन्दू लड़की को कई बार बहला-फुसलाकर उसकी तस्वीरें खींची और कहा कि अगर तू मुझसे अब बात नहीं करेगी, तो तेरी तस्वीरें वायरल कर दूँगा। चूँकि, इन दिनों स्कूल की छुट्टी चल रही है। लड़की के माता-पिता सुबह से ही अपने काम पर चले जाते है। जिसका लाभ उठाकर आरोपित सादिक ने रजत त्यागी उर्फ राजा बनकर लड़की के घर आकर उसके साथ जबरदस्ती करता है। 

थाने में की गई शिकायत के अनुसार, करीब 4-5 दिन पहले आरोपित धमकी देकर गया कि अब तेरे फोटो ये है। या तो मेरे साथ चल नहीं तो तेरे माँ बाप को मरवा दूँगा। वहीं शिकायत में परिवार ने यह भी बताया है कि जांच करने पर आरोपित का नाम राजा नहीं बल्कि सादिक निवासी बादपुर है, जिसने लड़की की तस्वीरें भी वायरल की है। FIR में दर्ज शिकायत के मुताबिक, सादिक बीते 8 महीने से लड़की को परेशान करता आ रहा है। वहीं इस मामले में FIR के बाद आरोपित सादिक को अरेस्ट कर लिया गया है।

यूपी के बस्ती में एनकाउंटर, गोरखपुर का कुख्यात बदमाश सुरेन्द्र जायसवाल गिरफ्तार

6 दिन बाद होने वाली थी लड़की की शादी, शौच के लिए खेत में गई और...

बिस्तर पर पटका, गला दबाया, थप्पड़ मारे.., 9 माह के मासूम को मिली माँ की गोद में रोने की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -