यूपी के बस्ती में एनकाउंटर, गोरखपुर का कुख्यात बदमाश सुरेन्द्र जायसवाल गिरफ्तार
यूपी के बस्ती में एनकाउंटर, गोरखपुर का कुख्यात बदमाश सुरेन्द्र जायसवाल गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की सत्ता में योगी सरकार की प्रचंड वापसी के साथ ही अपराधियों की शामत भी आ गई है। यूपी पुलिस अपराधियों पर शिकंजा कसने में लगी हुई है। इसी क्रम में बस्‍ती जिले के गौर थाना क्षेत्र के भटहा सब्जी मंडी के पास सोमवार/ मंगलवार की देर रात हुए एनकाउंटर में लूट की वारदात में इनामी आरोपि‍त सुरेन्द्र जायसवाल निवासी सहजापुर थाना खजनी जिला गोरखपुर को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस अधीक्षक आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया है कि घेराबंदी के दौरान पुलिस टीम पर फायर कर इनामिया सुरेंद्र ने भागने का प्रयास किया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में वह जख्मी हो गया। उसे जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां वह खतरे से पूरी तरह बाहर है। SP श्रीवास्तव ने बताया कि उसके कब्जे से गौर थाना क्षेत्र से लूट की चेन भी बरामद की गई है। इसके साथ कट्टा व कारतूस भी मिला है। 

पुलिस ने बताया कि मुखबिर की गुप्त सूचना पर सोमवार की देर रात प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार मय फोर्स व स्वाट टीम के प्रभारी  राजकुमार पाण्डेय वाहनों की तलाशी ले रहे थे। इसी दौरान वहां पहुंचे आरोपी सुरेन्द्र जायसवाल को घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। उससे पूछताछ कर उसके अन्य साथियों के बारे में जानकारी जुटा रही है। 

2 पत्नियां छोड़कर चली गई तो शख्स ने की एक नई महिला से दोस्ती, फिर उठा लिया ये खौफनाक कदम

मायके से वापस नहीं आई पत्नी तो फांसी के फंदे पर झूल गया पति, जांच में जुटी पुलिस

पलंग पेटी में मां का शव तो चंबल नदी के पास मिला बाप-बेटे का, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -