दिल्ली में सरेआम करते थे गौहत्या, 20000 में बेचते थे मांस..., अरशद, अकरम समेत 5 गिरफ्तार
दिल्ली में सरेआम करते थे गौहत्या, 20000 में बेचते थे मांस..., अरशद, अकरम समेत 5 गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर एक्शन लेते हुए रविवार रात को शाहदरा इलाके से गोहत्या के आरोप में पांच लोगों को अरेस्ट किया है। पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि इस गैंग को अलग-अलग स्थानों से सड़कों पर घूमने वाली गायों को चुराने की आदत थी और गौ का मांस बेचने के लिए उनकी  हत्या करता था। पुलिस ने अब गाय का मास खरीदारों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी हैं। 

दिल्ली पुलिस ने कहा कि एक विशेष सूचना पर एक्शन लेते हुए स्पेशल स्टाफ की एक टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए गीता कॉलोनी थाना क्षेत्र में जाल बिछाया और एक तेज रफ़्तार से चलती कार को देखा। पुस्ता रोड पर पकड़े जाने के दौरान आरोपियों और पुलिस अधिकारियों के दोनों गुटों में मारपीट हो गई, जिससे स्पेशल स्टाफ के सब इंस्पेक्टर का दाहिने में चोट आई है, मगर पुलिस ने हिम्मत दिखाते हुए पांच बदमाशों को पकड़ लिया।

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम चांद उर्फ ​​अरशद, नसीम उर्फ ​​अयान, अरकम, अनस और अहमद गुफरान हैं। फिलहाल पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने यमुनापार क्षेत्र, गाजीपुर, मयूर विहार, आनंद विहार और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के इलाकों में इसी प्रकार के अपराध किए हैं। उन्होंने कहा कि वे एक गाय का मांस करीब 20,000 रुपये में बेचते थे।

13 साल की हिंदु लड़की से रजत त्यागी बनकर सादिक ने किया बलात्कार, अश्लील तस्वीरें खींचकर करता था ब्लैकमेल

यूपी के बस्ती में एनकाउंटर, गोरखपुर का कुख्यात बदमाश सुरेन्द्र जायसवाल गिरफ्तार

6 दिन बाद होने वाली थी लड़की की शादी, शौच के लिए खेत में गई और...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -