'नागिन 6' के पहले एपिसोड ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, तारक मेहता शो को भी दे डाली शिकस्त
'नागिन 6' के पहले एपिसोड ने ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, तारक मेहता शो को भी दे डाली शिकस्त
Share:

टीवी चैनल कलर्स के चर्चित सीरियल नागिन 6 ने आते ही तहलका मचा दिया है. जिस शो के प्रोमो एवं टीजर को देख दर्शकों ने हाय तौबा मचाई थी. अब उन्हें एकता कपूर ने करारा जवाब दे डाला है. आपको भी ये जानकर खुशी होगी कि नागिन 6 के पहले एपिसोड को रिकॉर्ड तोड़ TRP मिली है.

वही सोशल मीडिया पर एकता कपूर ने एक वीडियो साझा कर दावा किया शो के पहले एपिसोड के फिगर्स रिकॉर्ड ब्रेकिंग रहे हैं. ऑनलाइन TRP में नागिन 6 तीसरे नबंर पर काबिज रहा. इस सुपरनैचुरल शो ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा तथा बड़े अच्छे लगते हैं 2 को पछाड़ दिया है. वहीं बात यदि नागिन 6 के TV TRP फिगर्स की करें तो शो के पहले एपिसोड को 2.1 रेटिंग प्राप्त हुई है. शो को ऑडियंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. नागिन 6 के पहले एपिसोड के नंबर्स बीते सीजन्स से बहुत बेहतर बताए जा रहे हैं. शो 8वें नंबर पर काबिज है. 

वही टीवी TRP में तीसरे नंबर पर शो 'ये है चाहतें' है. खैर टेलीविज़न टीआरपी में भले की एकता का शो 8वें नबर पर है. लेकिन शो यूं ही अच्छा परफॉर्म करता रहा तो जल्द टॉप 5 में भी शुमार हो जाएगा. नागिन 6 को लेकर जबरदस्त बज बना हुआ था. सीजन 6 की कहानी बहुत हटके है. इसे कोरोना से जोड़कर बनाया गया है. जहां नागिन अपने बदले के लिए नहीं लड़ेगी बल्कि देश के लिए लड़ेगी. वो देश का बदला लेगी. नागिन 6 में यूं बोले कि नागिन देशभक्त हो गई है. एकता कपूर के शो को ट्रोल भी किया जा रहा था, लेकिन अब TRP के आंकड़े बता रहे कि शो दर्शकों को पसंद आ रहा है. सीजन 6 में तेजस्वी प्रकाश एवं महक चहल नागिन बनी हैं. सिम्बा नागपाल लीड किरदार में हैं.

VIDEO! इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर अचानक रोने लगे जैकी श्रॉफ, जानिए क्या है वजह?

वायरल हुआ दिव्या अग्रवाल का ये जबरदस्त डांस वीडियो, देखकर झूमे फैंस

'तारक मेहता...' शो को मिली नई 'दया भाभी', ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -