वायरल हुआ दिव्या अग्रवाल का ये जबरदस्त डांस वीडियो, देखकर झूमे फैंस
वायरल हुआ दिव्या अग्रवाल का ये जबरदस्त डांस वीडियो, देखकर झूमे फैंस
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस की ओटीटी (Bigg Boss OTT) की विजेता और टीवी की मशहूर अदाकारा दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) का नया वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। इस वीडियो में दिव्या फ्राइडे नाइट को किस प्रकार से एन्जॉय कर रही हैं ये आप देख सकते हैं। वीडियो में दिव्या सांग पर खूब थिरकती दिखाई दी।

वही ये वीडियो दिव्या अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में अभिनेत्री दिल है मेरा दीवाना सा गाने पर नाचते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में दिव्या अग्रवाल इतना जबरदस्त डांस कर रही है जिसे देखकर प्रशंसक भी झूम उठे। इस वीडियो को दिव्या अग्रवाल ने साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- 'अपनी फ्राइडे नाइट एन्जॉय करें।' वीडियो में दिव्या काले एवं सफेद कलर का प्रिटेंड लूज पजामा पहने हुए हैं जिसके साथ क्रॉप टॉप पहना है। इसके साथ ही दिव्या लाइट मेकअप तथा खुले बालों में दिखाई दे रही हैं। 

वही इस वीडियो से पहले दिव्या अग्रवाल ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर साझा की हैं। इन फोटोज में दिव्या अग्रवाल पर्पल रंग का केवल कोट पहने दिखाई दी। इन फोटोज में दिव्या की ब्रालेट साफ नजर आई। वही हाल ही में दिव्या अग्रवाल ने बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी अपने नाम की। इस शो में दिव्या की दोस्ती बहुत कम लोगों से हुई। मगर उनके खेल खेलने के स्टाइल को सभी ने सराहा। हालांकि शो में दिव्या का शमिता शेट्टी के साथ जमकर लड़ाई देखने को मिली। यहां तक कि जब दिव्या राकेश बापट से बात करते हुए जब कभी भी नजर आई तो बात और भी इन दोनों के बीच बढ़ गई। ऐसा इसलिए क्योंकि शमिता को राकेश का दिव्या से बात करना जरा भी पसंद नहीं था।

रिलीज हुआ उमर रियाज का नया गाना 'MERA SUFFER', इन लोगों पर फूटा गुस्सा

रूस-यूक्रेन जंग देख टूटा इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

अनुज की दुल्हन बनेगी 'अनुपमा', मालविका के सामने आएगा वनराज का सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -