VIDEO! इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर अचानक रोने लगे जैकी श्रॉफ, जानिए क्या है वजह?
VIDEO! इंडियाज गॉट टैलेंट के सेट पर अचानक रोने लगे जैकी श्रॉफ, जानिए क्या है वजह?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट (India’s Got Talent) के आगामी एपिसोड में धमाल मचाने के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) आने वाले है. हाल ही में शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें वे बहुत इमोशनल दिखाई दिए. प्रतियोगी की आवाज में जैकी ऐसे खोए कि उनके आंसू निकल आए. इसके पश्चात् जो हुआ उसे देख आप भी हैरान हो जाएंगे.

वही प्रोमो में आप देख सकते हैं इशिता विश्वकर्मा नाम की प्रतियोगी अभिनेता की फिल्म 'राम लखन' का सांग 'बड़ा दुख देना ओ रामजी' गा रही हैं. गायिका की इस परफॉर्मेंस को सुन जैकी इमोशनल हो उठते हैं. वे गायिका को नमन करते हुए हाथ जोड़ते हैं फिर रिस्पेक्ट दिखाते हुए अपने कानों को छूते हैं. अभिनेता की आंखें नम हो जाती हैं. वे प्रतियोगी को फ्लाइंग किस देते हुए भी दिखाई देते हैं. 

वही प्रतियोगी का गाना सुनने के पश्चात् जैकी बोलते हैं कि मैं खो गया था इनकी आवाज में. प्रोमो के आखिर में जैकी श्रॉफ वो करते हैं जिसकी शायद आपने भी कल्पना नहीं की होगी. जैकी श्रॉफ स्टेज पर जाकर यंग परफॉर्मर के पैर छूते हैं. जैकी श्रॉफ का ये अंदाज वहां सभी को हैरान कर देता है. तत्पश्चात, शो के जज बादशाह भी स्टेज पर आकर गायिका इशिता के पैर छूते हैं. शो का ये नया प्रोमो हर ओर छाया हुआ है, तथा सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

'तारक मेहता...' शो को मिली नई 'दया भाभी', ये एक्ट्रेस निभाएंगी किरदार!

रिलीज हुआ उमर रियाज का नया गाना 'MERA SUFFER', इन लोगों पर फूटा गुस्सा

रूस-यूक्रेन जंग देख टूटा इस मशहूर एक्ट्रेस का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -