TMC और BJP के बीच गहराई राजनितिक लड़ाई, ट्विटर पर जमकर भड़की ममता
TMC और BJP के बीच गहराई राजनितिक लड़ाई, ट्विटर पर जमकर भड़की ममता
Share:

कोलकाताः बंगाल में सत्ताधारी TMC और BJP के मध्य रविवार को अपमानजनक ट्वीट पोस्ट किया गया. यह घटना उस वक़्त की है जब पीएम नरेंद्र मोदी कोलकाता के ब्रिगेड रैली को सम्बोधित कर रहे थे और वहीं दूसरी तरफ बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में गैस की बढ़ती कीमतों के विरुद्ध पदयात्रा निकाली. TMC की महिला कार्यकर्ताओ द्वारा एक वीडियो ट्वीट किया गया जिसमें वो पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के सपोर्ट में जमकर नारेबाज़ी करती हुई नज़र आई. यह पोस्ट TMC के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया.

कल ब्रिगेड मैदान में पीएम मोदी की मेगा रैली हुई: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में एक विशाल रैली को संबोधन किया इस रैली में भारी संख्या में लोग एकत्र हुए और भाजपा के 47 नेता पीएम के साथ मंच पर मौजूद थे. पीएम नरेंद्र मोदी ने बोले, "लोकसभा चुनाव में आपने चुप-चाप कमल छाप से कमाल कर दिया. आपके एक वोट की ताकत आपने कश्मीर से लेकर अयोध्या तक देखने को मिला है. इस बार आपको जोर से छाप, TMC साफ के इरादे से आगे बढ़ना है." रैली में अपनी गरीबी का ज़िक्र करते हए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैं भी गरीबी में पला-बढ़ा और इसलिए उनका दुख-दर्द क्या है, चाहे वो हिंदुस्तान के किसी भी कोने में क्यों न हो, क्योंकि वो हमारे मित्र हैं, उनको मैं भली-भांति अनुभव कर सकता हूं. उन्होंने बोला कि इसलिए मैं दोस्तों के लिए कार्य करता हूं और मैं दोस्तों के लिए ही काम करते रहने वाला हूँ.

पश्चिम बंगाल में चुनाव 27 मार्च से शुरू होंगे: पश्चिम बंगाल की 294 विधानसभा सीटों के लिए चुनाव 27 मार्च से शुरू होने वाले है. राज्य में इस वर्ष 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने हैं. पश्चिम बंगाल में इस बार TMC, कांग्रेस-वाम गठबंधन और भाजपा के साथ त्रिकोणीय मुकाबला होने का अनुमान लगाया है.

 

 

 

 

शॉकिंग! युवकों की मजाक ने ले ली नाबालिग की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी ज्योतिष केंद्र को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -