पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना?

Mar 07 2021 05:10 PM
पीएम मोदी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा- आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना?

कोलकाता: रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान पर एक रैली के माध्यम से भाजपा के चुनावी कैंपेन को धार दी। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी पर हमला बोला है। परिवारवाद के मसले पर प्रधानमंत्री ने ममता बनर्जी को घेरा। प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी पर हमला करते हुए कहा कि आपने एक ही भतीजे की बुआ होने के मोह को क्यों चुना? बंगाल के लाखों भतीजे-भतीजियों की उम्मीदों की जगह आप अपने भतीजे का लालच पूरा करने में क्यों लग गईं?

प्रधानमंत्री मोदी ने ममता बनर्जी की ओर इशारा करते हुए कहा, आप भी भाई-भतीजावाद के उन कांग्रेसी संस्कारों को छोड़ नहीं पाईं, जिनके विरुद्ध आपने बगावत की थी। दीदी, आप बंगाल की ही नहीं आप तो देश की बेटी हैं। कुछ दिन पूर्व जब आपने स्कूटी संभाली, तो सभी दुआं कर रहे थे कि आप सकुशल रहें! अच्छा हुआ आप गिरी नहीं, नहीं तो जिस प्रदेश में वो स्कूटी बनी है, उस प्रदेश को ही अपना शत्रु बना लेतीं।

साथ ही पीएंम मोदी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी हमला किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आज कल तो हमारे विरोधी भी बोलते हैं कि मैं मित्रों के लिए कार्य करता हूं। हम सभी जानते हैं कि बचपन में हम जहां पले-बढ़े होते हैं, बचपन में जहां खेले-कूदे होते हैं, जिनके साथ पढ़े होते हैं, वो हमारे जीवन भर के अच्छे मित्र होते हैं। मैं भी निर्धनता में पला-बढ़ा तथा इसलिए उनका दुख-दर्द क्या है, चाहे वो हिंदुस्तान के किसी भी कोने में क्यों न हो, क्योंकि वो हमारे मित्र हैं, उनको मैं भली-भांति अनुभव का सकता हूं। इसलिए मैं मित्रों के लिए कार्य करता हूं तथा मैं मित्रों के लिए ही कार्य करता रहूंगा।

अमित शाह ने किया चुनाव प्रचार का शानदार आगाज, जनता से किया ये आग्रह

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- मोदी बस बड़ी-बड़ी बाते करते हैं...

मिनेसोटा के गवर्नर की हवेली में दर्जनों लोग ने निकाली रैली, जानिए क्यों?