शॉकिंग! युवकों की मजाक ने ले ली नाबालिग की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?

Mar 07 2021 05:42 PM
शॉकिंग! युवकों की मजाक ने ले ली नाबालिग की जान, जानिए क्या है पूरा मामला?

पीलीभीत: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के पीलीभीत से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां राइस मिल में कार्य करने गए लोगों ने एक नाबालिग के पेट में कम्प्रेशर (वैक्यूम क्लीनर) से प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी। आनन फानन में नाबालिग को हॉस्पिटल मे एडमिट कराया गया। जहां इलाज के चलते उसकी मृत्यु हो गई। एंबुलेंस से हॉस्पिटल ले जाते समय नाबालिग ने अपने साथ हुई घटना तथा अपराधियों के नाम भी बताएं हैं। वहीं, परिवार के लोगों ने घटना के तीन दिन पश्चात् थाने में शिकायत दायर कराई है

वही ये केस पूरनपुर कोतवाली इलाके के गुरुनानक राइस मिल का है। जहां 14 वर्षीय राजू (बदला हुआ नाम) कक्षा 9 का विद्यार्थी था। उसके पिता को कुछ दिनों पूर्व चोट लग गई थी इस दौरान घर का खर्च चलाना कठिन हो गया था। इसके कारण वह अपने पिता के स्थान पर गुरुनानक राइस मिल में कार्य करने जाता था। राइस मिल में उसके साथ गांव के ही चार बालक भी कार्य करते थे। आरोप है कि लंच के समय गांव के दो बालकों ने मजाक-मजाक में उसे पकड़ लिया। बाकी एक ने उसे पकड़कर वैक्यूम क्लिनर से उसके प्राइवेट पार्ट में हवा भर दी जिससे उसकी स्थिति बिगड़ गई। 

वही आनन-फानन में उसे पूरनपुर सीएचसी में एडमिट कराया गया। जहां चिकित्सकों ने स्थिति गंभीर देख उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल रेफर कर दिया। डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने कहा कि हवा के कारण उसकी आंत फंट गई। चिकित्सकों ने नाबालिग का उपचार करने का प्रयास किया, किन्तु उसकी स्थिति में सुधार न आने पर नाबालिग को बरेली के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। जहां इलाज के चलते उसकी जान चली गई। वहीं, केस एक ही गांव का होने के कारण पीड़ित पक्ष ने सुलह समझौते के पश्चात् अपराधियों पर कार्रवाई के लिए हामी नहीं भरी थी।

गाजियाबाद पुलिस को मिली बड़ी सफलता, फर्जी ज्योतिष केंद्र को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

पुलिस ने बिहार के कुख्यात अपराधी को गोली मारकर किया ढेर

नशे में बेटे ने पिता को मार दी गोली, पुलिस के आने पर किया ये हाल