पिता ने कर डाली अपने ही बेटे की हत्या, मामला खुलते ही पुलिस भी रह गई दंग
पिता ने कर डाली अपने ही बेटे की हत्या, मामला खुलते ही पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रायगढ़: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ से एक हैरान करने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक पिता ने अपने 18 वर्षीय बेटे का क़त्ल कर दिया। हत्यारे पिता ने अपने बेटे की लाश को एक बाइक के साथ सड़क के किनारे रख दिया। इस हत्या को पिता ने एक्सीडेंट बताने का षड्यंत्र रचा। पुलिस ने बताया कि लोहदापानी गांव के कुहरू सिंगार के 18 वर्षीय बेटे टेकमनी पैकरा की डेड बॉडी 5 मई को सड़क किनारे मिली थी।

वही 18 वर्षीय मृतक के चाचा ने पुलिस से बताया कि उनके भतीजे टेकमनी की एक बाइक हादसे में मौत हो गई है। पुलिस ने इसके पश्चात् मामले की तहकीकात आरम्भ की। टेकमनी के माता-पिता ने बताया कि उनका बेटा 11वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। वह हॉस्टल से घर आया था तथा 5 मई को मोटरसाइकिल से कहीं बाहर गया था। 6 मई की सुबह टेकमनी की मां को उनके बेटे का शव उनके घर के पास सड़क पर नजर आया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। रिपोर्ट में यह सामने आया कि युवक की मौत गंभीर चोट लगने से हुई है। 

पुलिस को इस केस को लेकर शक हुआ। पुलिस ने जब शख्स के घर की तलाशी ली तो उन्हें कई जगह खून के धब्बे मिले। घर के आंगन में भी खून मिले। फिर पुलिस ने फोरेंसिक टीम से खून की जांच कराई। तहकीकात में पता चला कि यह खून किसी इंसान का है। पुलिस पूछताछ में टेकमनी के माता-पिता ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। टेकमनी के पिता ने बताया कि उनका बेटा पढ़ाई में रुचि नहीं लेता था। इसके अतिरिक्त वो बाइक चलाने चला जाता था तथा देर से घर लौटता था। इसी बात से खफा होकर युवक के पिता ने उसका क़त्ल कर दिया। पुलिस ने बताया कि क़त्ल करने के पश्चात् युवक के माता-पिता ने शव को एक बाइक के साथ सड़क के किनारे ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

मेट्रो निर्माण के चलते 300 साल पुराना दुर्गा मंदिर हटाने पर भड़के गिरिराज सिंह, बोले- 'अगर सभी मुसलमान...'

प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

नाबालिग को अगवा कर 6 युवकों ने की दरिंदगी की हदें पार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -