नाबालिग को अगवा कर 6 युवकों ने की दरिंदगी की हदें पार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
नाबालिग को अगवा कर 6 युवकों ने की दरिंदगी की हदें पार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

पलामू: झारखंड से एक मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहाँ पलामू जिले के हुसैनाबाद में 6 युवकों ने नाबालिग किशोरी के साथ दरिंदगी की। अत्यधिक खून बह जाने के कारण पीड़िता की हालत नाजुक है। पीड़िता का उपचार मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सालय (MRMCH) में किया जा रहा है। आरोप है कि 6 लड़कों ने ना सिर्फ किशोरी के साथ सामूहिक बलात्कार जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया बल्कि पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। पीड़िता चिकित्सालय में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। हुसैनाबाद थाना प्रभारी जगरनाथ धान ने बताया कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। टीम गठित कर अपराधियों की तलाश की जा रही है। 

घटना के सिलसिले में प्राप्त हुई खबर के अनुसार, घटना बृहस्पतिवार देर रात की है। पीड़िता के घरवाले गांव में ही एक शादी कार्यक्रम में गए थे। पीड़िता घर में अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर गांव के ही 6 लड़कों ने नाबालिग को अगवा कर ले लिया तथा लगभग 8 किलोमीटर दूर एक खेत में ले गए। वहां, सभी अपराधियों ने बारी-बारी से पीड़िता का बलात्कार किया एवं इसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। रात को लगभग 10 बजे खेत की ओर किसी को आता देख अपराधी पीड़िता को अधमरी हालत में वहीं छोड़कर फरार हो गए। बताया जाता है कि अपराधियों ने पीड़िता के साथ लगभग 2 घंटे तक दरिंदगी की। इससे पीड़िता बेहोश हो गई। उसे जब होश आया तो किसी प्रकार भागकर घर पहुंची। वो खून से लथपथ थी। 

वही घर पहुंचकर पीड़िता बेहोश होकर गिर गई। जब परिजन शादी कार्यक्रम से वापस लौटे तो किशोरी की हालत देखकर दंग रह गए। पानी छिड़कर पीड़िता को होश में लाया तब उसने सभी अपराधियों के नाम बताए। इधर, जब गांव के लोगों को घटना की खबर प्राप्त हुईतो उन्होंने एक अपराधी को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई कर दी जबकि बाकी फरार हो गए। परिजन व ग्रामीण आज प्रातः पीड़िता और बलात्कार के एक अपराधी को लेकर हुसैनाबाद थाना पहुंचे और घटना की खबर दी। अब पुलिस ने द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर 13 वर्षीय बच्ची से की दोस्ती, फिर चलती कार में सामूहिक बलात्कार, रुबेल-इमरान समेत 4 गिरफ्तार

दहेज़ नहीं दे पाई पत्नी, तो पति ने तीन तलाक़ देकर घर से निकला, कर लिया दूसरा निकाह, केस दर्ज

600 करोड़ रुपए की लूट और तांत्रिक शीबा बानो की साजिश, राजस्थान में 15 गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -