प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
प्रेमिका होते हुए दूसरी लड़की पर आ गया प्रेमी का दिल, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ लड़की के साथ कई वर्षों तक लंबे अफेयर के पश्चात् युवक का दूसरी लड़की पर दिल आ गया। प्रेमिका को रास्ते हटाने के लिए शख्स ने हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली। दूसरी लड़की से शादी करने के पश्चात् युवक ने पूर्व प्रेमिका से हमेशा के लिए पीछा छुड़ाने के लिए उसका बेरहमी से हत्या कर दी।

आरोप है कि लंबे प्रेम प्रसंग के पश्चात् दूसरी लड़की से शादी करने वाले कथावाचक ने अपनी पूर्व प्रेमिका का गला घोंटकर क़त्ल कर दिया। कहा जा रहा है कि यह लड़की अपने प्रेमी पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 22 वर्षीय एक लड़की का पैंती गांव के समीप शव मिलने से सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। इधर, मृतका के पिता ने एक शख्स के खिलाफ कोतवाली में नामजद तहरीर दी। एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि तहरीर के आधार पर गौरव पांडेय, निवासी सल्ला चम्पावत के खिलाफ IPC की धारा 302 के तहत हत्या एवं SC-ST एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

उन्होंने बताया पुलिस ने अपराधी को गिरफ्त में ले लिया है। युवती के गले और हाथ में चोट के निशान पाए गए हैं। खबर प्राप्त हुई है कि दोनों में लंबे वक़्त से प्रेम संबंध थे। अपराधी गौरव का विवाह दूसरी लड़की से इसी वर्ष फरवरी में हो गया था। इसके बाद से प्रेमी युगल के बीच अनबन चल रही थी। पुलिस ने जल्द मामले का खुलासा करने का दावा किया है। शादी के लिए प्रेमी पर दबाव बनाना लड़की को भारी पड़ गया। इसकी कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी। बताया जा रहा है कि प्रेमी शख्स ने प्रेमिका से पीछा छुड़ाने के लिए ही उसे मौत के घाट उतार दिया होगा। हालांकि पुलिस मामले का जल्द भंडाफोड़ करने का दावा कर रही है। कहा जा रहा है कि चौकी निवासी युवती पढ़ाई में काफी होशियार थी। लड़की ने पीसीएम ग्रुप से बीएससी की है। उसके परिवार में पिता के अतिरिक्त 2 बड़े भाई हैं। पिछले कुछ वक़्त से लड़की का सल्ला निवासी गौरव पांडेय के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जो कि कथावाचक है।

सूत्रों के अनुसार, गौरव ने लड़की से शादी का वायदा किया था, मगर 3 महीने पहले गौरव ने किसी अन्य लड़की से शादी कर ली। इसके बाद से ही लड़की और गौरव के बीच अनबन होने की बातें सामने आ रही हैं। सूत्र बतातें हैं कि लड़की युवक पर शादी का दबाव बना रही थी, मगर गौरव शादी हो जाने का हवाला देकर इनकार कर रहा था। कहा जा रहा है कि मंगलवार को लड़की दोपहर में घर से बाजार जाने की बात कहकर गौरव के घर चली गई। जहां दोनों के बीच झगड़ा हुआ। अंदेशा व्यक्त किया जा रहा है कि लड़की के इस प्रकार से घर पर आने से गौरव आक्रोशित हो गया। इस वजह उसने लड़की का क़त्ल कर दिया। अपराधी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त सामान पुलिस ने बरामद कर लिया है। चौकी निवासी लड़की की लाश उसके घर से दो किलोमीटर दूर खेल मैदान के पास मिली। सुबह यहां से गुजर रहे लोगों ने प्रधान को इसकी खबर दी। चौकी गांव निवासी मनमोहन सिंह ने बताया कि पैंती के पास लड़की का शव नजर आने के पश्चात् पुलिस को सूचना दी गई। सूत्रों के अनुसार, मंगलवार को लड़की अपने प्रेमी गौरव के साथ जाते हुए देखी गई। दोनों का गांव एक दूसरे से मात्र दो से ढाई किलोमीटर की दूरी पर है। लड़की की मौत के पश्चात् उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

'मिड-डे मील' में निकली छिपकली, दर्जनों बच्चे अस्पताल में हुए भर्ती

रेलवे मंत्रालय में निकली नौकरियां, ये लोग करें आवेदन

देश का पहला एलिवेटेड एक्‍सप्रेसवे बनकर लगभग तैयार, आवागमन होगा सुलभ, प्रॉपर्टी मार्केट में भी आएगा उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -